Video : गोवा में निशानेबाजी करते हुए नजर आए सलमान खान
Video : गोवा में निशानेबाजी करते हुए नजर आए सलमान खान
Share:

बिग बॉस 12 खत्म होने के बाद सलमान खान एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. अपनी फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए सलमान गोवा पहुंच गए हैं. उनके साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट भी गोवा पहुंच चुकी है. इस बीच हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो अब खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सलमान को आर्चरी करते हुए देखा जा सकता हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान फिल्मों की तहर इसमें भी परफेक्ट खेल दिखाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान का स्पोर्टी लुक नजर आ रहा हैं. वे शूटिंग के बीच में खुद को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. सलमान पूरी एकाग्रता के साथ निशाना साधते हुए दिख रहे हैं. खास बात तो ये है कि सलमान ने पहले ही एटेंम्प्ट में एक दम सटीक निशाना लगाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood X Tellywood (@bollywood.x.tellywood) on

सभी लोग सलमान के फरफ्केट निशाने को देखने के बाद उन्हें चीयर करने लगे. आपको बता दें सलमान को निशानेबाजी का शौक काफी पहले से है. इतना ही नहीं सलमान को पेंटिंग करने का भी बहुत शौक है और वो अपने खाली समय में पेंटिंग करना भी खूब पसंद करते हैं. वहीं उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो भारत एक साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रिमेक है. उनकी ये फिल्म आजादी के बाद देश में हुए बड़े इवेंट्स को एक आम नागरिक के दृष्टिकोण से दर्शाती नजर आएगी.

16 साल बाद अपने इस दुश्मन के साथ फिर काम करेंगे सलमान!

2018 के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन, इस सुपरस्टार का नाम भी है शामिल

Video : सलमान के सामने इस एक्टर ने कैटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -