भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं : यामी गौतम
भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं : यामी गौतम
Share:

विकी कौशल और यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. आपको बता दें इन दोनों की ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी. हाल ही में यामी गौतम और विकी कौशल मीडिया से रूबरू हुए और इस दौरान यामी ने कहा कि, 'भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं.' इसके अलावा यामी हाल ही में एक रेडियो स्टेशन पहुंचीं जहां उन्होंने फिल्म को लेकर कई सारी बातचीत की.

सूत्रों की माने तो यामी ने कहा कि, "हम वैसे भी देशभक्ति से प्रभावित कम ही फिल्में बनाते हैं, इसलिए लंबे समय बाद दर्शक इस तरह की फिल्म देखेंगे, जो बेहद महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है. हमें वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी." आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म उरी 2 साल पहले कश्मीर के उरी में आर्मी बेस कैंप पर हुए अटैक पर आधारित है. पाकिस्तान द्वारा किये गए इस आतंकी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे.

यामी ने फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में कहा कि, "हमारी टीम के भीतर फिल्म की रिलीज को लेकर घबराहट और उत्साह दोनों है. फिल्म के ट्रेलर पर हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, वह वास्तव में अद्भुत है." इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, "मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म अपने परिवार के साथ देखनी चाहिए, क्योंकि यह एक अच्छी फिल्म है. मैंने देखी है और मुझे भरोसा है कि दर्शक भी फिल्म को सराहेंगे."

'उरी' के रिलीज़ से पहले ही यामी ने शेयर किया ये दमदार वीडियो

सलमान की बहन से शादी करने के बाद भी यामी गौतम से इश्क लड़ा रहा था ये एक्टर

यामी गौतम के इस सेक्सी फोटोशूट को देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -