एक के बाद एक हो रही घटनाएं, फिर 2 युवकों की गई जान
एक के बाद एक हो रही घटनाएं, फिर 2 युवकों की गई जान
Share:

देशभर में कई दिनों से घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन इन घटनाओं का शिकार होकर कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है. इतना ही नही आज के समय में बढ़ती घटनाओं के बीच आम जनजीवन बहुत ही बुरी तरह से प्रभावित हुआ है, लेकिन आज हम आपके लिए के ऐसी ही घटना लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे... 

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार 2 युवकों की सड़क दुर्घटना में जान चली गई। वहीं एक युवक गंभीर है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है।  जंहा इस बात का पता चला है कि मगरलोड क्षेत्र के ग्राम मडवा पथरा निवासी रामनारायण (21 वर्ष) अपने दो दोस्त भरत लाल कंवर औऱ कमलेश विश्वकर्मा के साथ एक बाइक में सवार होकर ग्राम धौराभाटा शादी में शामिल होने जा रहा था।

जंहा इस बारें में कहा जा रहा है कि उनकी तेज रफ्तार बाइक अनबैलेंस होकर फिसल गई, जिसके उपरांत तीनों युवक बाइक से दूर जा गिरे. घटना इतनी जबरदस्त था कि, बाइक सवार रामनारायण औऱ भरत की गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही जान चली गई। जंहा इस बात का पता चला है कि वहीं कमलेश को जख्मी अवस्था में हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस केस की जांच कर रही है।

7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर

पंजाब में निकाय चुनाव के परिणाम हुए घोषित, कांग्रेस ने मारा चांस

जम्मू कश्मीर में फिर हो रही थी आतंकी विस्फोट की साजिश, सुरक्षा बालों ने किया नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -