जानवर को बहुत प्यार से खाना खिलाते नजर आईं इनाया खेमू, वायरल हो रहा वीडियो
जानवर को बहुत प्यार से खाना खिलाते नजर आईं इनाया खेमू, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स में इनाया नौमी खेमू का नाम भी शामिल है. उनका नाम इसलिए क्योंकि उनकी क्यूटनेस बहुत अधिक है जिसके सभी कायल है. आपको बता दें कि इनाया तैमूर की बुआ सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं और उनका लुक तैमूर से भी क्यूट हैं. तैमूर के जैसे ही इनाया भी अपनी क्यूटनेस के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. आपने देखा होगा इनाया कई मौकों पर अपने मॉम-डेड और भाई तैमूर के साथ नजर आती हैं. वहीं आए दिन उनके कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आते रहते हैं जिन्हे लोग खूब प्यार देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से इनाया अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं. जी हाँ, इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में इनाया अपने छोटे-छोटे हाथों से नन्हें जानवर को खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं और इनाया जब इस जानवर को अपने हाथों ने उसका खाना खिलाती हैं तब वह बिलकुल भी नहीं डरती हैं. जिस वजह से इनाया की खूब चर्चा भी हो रही है.

इस वीडियो के कारण इनाया को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और उन्हें दयालु कह रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो को सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. जिसके बाद से यह वायरल हो गया है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सोहा अली खान आए दिन अपनी बेटी के वीडियो शेयर करती हैं जिन्हे लोग खूब प्यार देते हैं. फिलहाल इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सुनील शेट्टी को पसंद है बेटी के लिए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -