बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़
बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़
Share:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी एक इंटरव्यू को लेकर निशाने पर आ गए हैं, फिलहाल ये वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में शाहिद अफरीदी एक इंटरव्यू में बता रहे हैं कि उनकी बेटी एक सीरियल देखकर 'आरती' करने की नकल उतार रही थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने घर का टीवी ही तोड़ दिया गया था . शाहिद के इस कदम पर बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर (Onir) भड़के नजर आ रहे हैं. 

उन्होंने ट्वीट करके अफरीदी को हिंसक कट्टर बताया.
अफरीदी के इस वीडियो की काफी आलोचना हो रही है. इस मामले पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट के जरिए शाहिद अफरीदी पर गुस्सा जताया और लिखा कि यह इंसान ही शर्म की बात है. इसने अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने के लिए भी मना किया गया था . वह एक हिंसक कट्टर के रूप में सामने आते हैं.

किसकी वजह से हुआ ये
अफरीदी ने इस वाक्ये के बारे में बताते हुए कहा कि दरअसल यह सब उनकी बीवी के कारण हुआ था . पूर्व कप्तान ने बताया कि कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और उनकी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, परन्तु ये सीरियल जरूर देखती थी. अफरीदी ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें.

याद नहीं कौन सी बेटी थी
अफरीदी ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी एक बेटी, याद नहीं अंशा थी कि अक्शा थी, इसी तरह के एक सीरियल को देख कर अपने हाथ घुमा रही थी, क्या कहते हैं उसे. इस पर एंकर ने उन्हें आरती शब्द याद दिलाया गया था . अफरीदी ने कहा यह देखकर उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया गया था. इस पर दर्शक दीर्घा में बैठे पाकिस्तानी दर्शकों में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी थी . 

 

सुष्मिता सेना का वर्कआउट देख रह जायेंगे दंग, एक्सरसाइज करने में नहीं करती चूक 

मलाला युसुफजई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रियाल लाइफ में रहती है बेहद ग्लैमरस

11 बड़ी फिल्मो के साथ शुरू होगा नया साल, बॉक्स ऑफिस पर होगा घमासान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -