जेह संग इनाया नौमी खेमू की तस्वीर देख झूम उठे फैंस

बॉलीवुड के गलियारों में पटौदी खानदान और कपूर खानदान हमेषा सुर्ख़ियों में बना रहा है। इन दोनों खानदानों की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालाँकि इन सबके बीच अगर पटौदी खानदान के लाड़ले जेह की तस्वीर सामने आ जाए तो फैंस का दिन बन जाता है। जी हाँ, दरअसल सोशल मीडिया पर जहांगीर अली खान पटौदी (Jehangir Ali Khan Pataudi) की फैन फॉलोविंग बेहतरीन है और अब उनकी एक बेहतरीन तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में नन्हे जेह अपने कजिन बहन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रही इस तस्वीर को सैफ अली खान की बहन जेह की बुआ सबा पटौदी ने शेयर किया है। तस्वीर में जेह इनाया की जोड़ी शानदार लग रही है। जी हाँ, वहीं सबा पटौदी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कजिन बहन भी प्रोटेक्टिव हो सकती है।' इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उत्साहित हो गए हैं। इस तस्वीर में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि कुणाल खेमू सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपने छोटे भाई जेह को संभालती नजर आ रही हैं।

जी हाँ और दोनों की इस क्यूट तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और अब फैंस इस पर भाई-बहन के प्यार को देखकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। वैसे करीना कपूर खान-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की तस्वीरों का फैंस को इंतजार रहता है। जैसे ही फोटोज सामने आते हैं फैंस दीवाने हो जाते हैं। अब अगर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग कर रही हैं।

गोल्ड जीतने वाली निकहत ज़रीन की जान हैं सलमान, अभिनेता ने कही ये बात

बाबा निराला के माया जाल का शिकार हुई ईशा गुप्ता, कहा- 'अनजाने में मांगी मन्नत पूरी हो गई'

सोहेल से अलग होते ही सीमा ने बदला सरनेम, लिखा- 'आपको ये जानने की जरूरत नहीं।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -