गोल्ड जीतने वाली निकहत ज़रीन की जान हैं सलमान, अभिनेता ने कही ये बात

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर भारत के झंडे गाढ़ देने वालीं बॉक्सर निकहत ज़रीन, ने हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बयान दिया है। जी दरअसल वह सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं। आप सभी को बता दें कि निकहत ने गोल्ड जीतने के बाद एक टीवी इंटरव्यू में सलमान के लिए अपना प्यार जताया और अचम्भा तो तब हुआ जब सलमान ने कुछ ही देर में उनके लिए ट्वीट किया और बड़े मज़ेदार अंदाज़ में उनसे एक रिक्वेस्ट कर डाली। जी दरअसल, सलमान ने निकहत को गोल्ड जीतने की बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया था और इसमें उन्होंने उनके एक इंटरव्यू की क्लिप भी शेयर की थी। आप देख सकते हैं सलमान ने लिखा, "इस गोल्ड की बधाई निकहत"।

वहीं वीडियो में आप देख सकते निकहत एनडीटीवी चैनल के साथ इंटरव्यू कर रही हैं और जब उनसे एंकर पूछती हैं कि क्या उन्हें जीत के बाद सलमान 'भाई' से कोई मैसेज मिला? तो उन्होंने कहा, "कौन भाई? आपका भाई" इसके बाद निकहत और एंकर दोनों हंसने लगते हैं। वहीं आगे बात करते हुए निकहत ने कहा, "कम ऑन, मैंने कभी उन्हें भाई नहीं कहा, लोगों का भाई होगा मेरी तो जान है। सलमान की तो मैं बहुत बड़ी फैन हूं। मेरा ये ड्रीम है कि मैं उनसे मिलूं। मेरा यही सपना है कि सबसे पहले मैं ओलंपिक मैडल जीतूं और सीधा मुंबई जा कर सबसे पहले सलमान से मिलूं।"

इसी वीडियो को सलमान खान ने अपने ट्वीट में शेयर करते हुए लिखा कि 'डाई हार्ड फैन गर्ल' के तौर पर उनके फेवरेट सपनों में से एक सच हो गया है। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, "मैं कभी यकीन नहीं कर सकती कि सलमान खान ने मेरे लिए ट्वीट किया। मैं बहुत विनम्र महसूस कर रही हूं। शुक्रिया मेरी जीत को और स्पेशल बनाने के लिए। मैं ये मोमेंट हमेशा अपने दिल में सहेज कर रखूंगी।" वहीं उनके ट्वीट का जवाब सलमान ने बहुत मज़ेदार तरीके से दिया। जी दरअसल उन्होंने लिखा, "बस मुझे नॉक आउट मत कर देना! ढेर सारा प्यार। जो तुम कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टैलोन की तरह पंच करती रहो।"

पिता सनी ने बेटे को गिफ्ट की नई कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

मल्टीकलर बिकिनी पहन कर विहान संग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दी सलमान की भांजी

मार्च माह में बॉक्स ऑफिस पर हुआ इतने करोड़ का कारोबार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -