बाबा निराला के माया जाल का शिकार हुई ईशा गुप्ता, कहा- 'अनजाने में मांगी मन्नत पूरी हो गई'

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की 'आश्रम 3' बहुत जल्द एम.एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाने वाली है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज भी किया जा चुका है , जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। बीते सीजन में त्रिधा चौधरी ने अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब भी हुए तो वहीं इस बार ईशा गुप्ता हॉटनेस का तड़का लगाती हुई नज़र आ रहा है। ईशा बाबा निराला यानि बॉबी देओल के माया जाल में फस गई है। 'आश्रम 3' में कार्य करना ईशा ने मन्नत पूरी होने की बात भी कही है।

ईशा ने कहा- 'मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का भाग बनूं और अनजानें में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो चुकी है। ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज का मिलना है, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है।'

ख़बरों की माने तो 'आश्रम 3' में ईशा का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का है। वेब सीरीज में ईशा और बॉबी देओल के साथ साथ अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष महत्वपूर्ण रोल प्ले किया है। प्रकाश झा ने इसे प्रोडयूस और डायरेक्ट किया है। 'आश्रम 3' 3 जून को MX Player पर रिलीज होने वाली है, जिसे फ्री में देखा जा सकता है।

सोहेल से अलग होते ही सीमा ने बदला सरनेम, लिखा- 'आपको ये जानने की जरूरत नहीं...'

कंगना ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार...बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन

रवि शास्त्री के बयान से निराश हुए आमिर, कहा- 'वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -