शहरी चुनावों में अन्नाद्रमुक, डीएमके ने नीट को अपने प्रचार अभियानों में सबसे आगे रखा
शहरी चुनावों में अन्नाद्रमुक, डीएमके ने नीट को अपने प्रचार अभियानों में सबसे आगे रखा
Share:

चेन्नई: सत्तारूढ़ द्रमुक और विपक्षी अन्नाद्रमुक ने चेन्नई में आगामी नगर निकाय चुनावों में एमबीबीएस डिग्री में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) को एक प्रमुख मुद्दा बना दिया है।

सलेम नगर निगम चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों और जनता को संबोधित करते हुए एक भाषण में, तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता और एआईएडीएमके के समन्वयक एडापड्डी के पलानीस्वामी (ईपीएस) ने डीएमके की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी एनईईटी परीक्षा को समाप्त करने का वादा करके सत्ता में आई थी। पलानीस्वामी ने आगे कहा कि डीएमके पद हासिल करने के बाद एनईईटी को समाप्त करने में असमर्थ थी।

ईपीएस के अनुसार, मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने एक विपक्षी नेता के रूप में तमिलनाडु के लोगों से वादा किया कि वह "जैसे ही उन्हें पद मिलता है" एनईईटी को समाप्त करने के लिए फाइल पर हस्ताक्षर करेंगे, लेकिन मई 2021 में डीएमके के सत्ता संभालने के बाद से कुछ भी नहीं हुआ है।

अन्नाद्रमुक नेता ने कहा कि डीएमके एक राजनीतिक पार्टी है जिसने तमिलनाडु के लोगों को उन वादों को करके धोखा दिया जिन्हें वह पूरा नहीं कर सकती थी। उन्होंने कहा कि नीट उस समय कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू किया गया था, और उस समय गुलाम नबी आजाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री थे। उन्होंने आगे दावा किया कि तमिलनाडु में एनईईटी परीक्षाओं के कार्यान्वयन में देरी के लिए अन्नाद्रमुक जिम्मेदार थी, जिसे बाद में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पलट दिया गया था।

डीसीजीआई ने भारत में आपातकालीन उपयोग के लिए स्पुतनिक लाइट वैक्सीन को मंजूरी दी

वित्त मंत्री ने निजी क्षेत्र से नए अवसरों का लाभ उठाने और भारत में निवेश करने का आह्वान किया

नर्स का बयान, कहा- "बेहद ही भयानक थे लता दीदी के लिए अंतिम..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -