मोरबी हादसे के बीच पीएम मोदी की रैली में पंडाल के नट-बोल्ट खोलता दिखा शख्स, सामने आया Video
मोरबी हादसे के बीच पीएम मोदी की रैली में पंडाल के नट-बोल्ट खोलता दिखा शख्स, सामने आया Video
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकाँठा में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में बड़ी साजिश का मामला सामने आया है। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पीएम मोदी की रैली के दौरान वहां लगे पंडाल के नट-बोल्ट खोल रहा है। वो इस तरीके से अपना काम कर रहा है, कि उसे कोई देखे नहीं। हालाँकि, वहाँ मौजूद किसी शख्स ने संदिग्ध व्यक्ति का वीडियो बना लिया। बता दें कि, ये वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब गुजरात के मोरबी में पुल टूटने के चलते 150 से भी अधिक लोगों की मौत हो गई है।

उल्लेखनीय है कि, गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, हालाँकि, अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में पीएम मोदी चुनाव प्रचार के साथ ही सूबे के कई हिस्सों में विभिन्न योजनाओं का शुभारम्भ भी कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने बनासकाँठा के थराड़ में भी 8000 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन/शिलान्यास किया। पीएम मोदी की इसी रैली में हादसा कराने की साजिश थी, जैसा कि वीडियो में नज़र आ रहा है।

बता दें कि इससे पहले जुलाई 2018 में ऐसी घटना हो भी चुकी है, जब पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली में पंडाल गिरने की वजह से 90 लोग जख्मी हो गए थे। उस समय पीएम मोदी ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात भी की थी। उस समय टेंट का एक हिस्सा गिर गया था। पीएम मोदी ने लोगों से आग्रह भी किया था कि जो टेंट पर चढ़े हुए हैं, वो नीचे उतर जाएँ। तब पीएम मोदी के काफिले में शामिल एम्बुलेंस और बाइकों के जरिए घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया था।

 

अब नया वीडियो जो गुजरात के बनासकाँठा से सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पंडाल में लगी लोहे की बल्लियों के स्क्रू खोल रहा है। यह वीडियो Zee News ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।  इसमें वो बल्ली के पास खड़ा होकर सबसे छुपकर अपना काम करता नज़र आ रहा है। फिर कुछ देर बाद वो नट-बोल्ट लेकर कुर्सी पर जाकर बैठ जाता है। बता दें कि नवंबर 2013 में पीएम मोदी की पटना रैली में सीरियल बम विस्फोट हो चुके हैं, ऐसे में यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक जाँच का विषय हो सकती है। सोशल मीडिया पर लोग इसे मोरबी पुल हादसे से जोड़ कर देखते हुए बड़ी साजिश की आशंका जाहिर कर रहे हैं।

'RSS से निकली है AAP, करती है भाजपा की मदद..', कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा

जस्टिस चंद्रचूड़ को CJI के रूप में शपथ लेने से रोकने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

कांग्रेस से इस्तीफा देंगे अशोक गहलोत ? पायलट के बयान से उठा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -