कांग्रेस से  इस्तीफा देंगे अशोक गहलोत ? पायलट के बयान से उठा सवाल
कांग्रेस से इस्तीफा देंगे अशोक गहलोत ? पायलट के बयान से उठा सवाल
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर से सियासी हलचल देखने को मिल रही है। अशोक गहलोत कैंप की तरफ से शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर बुलाई गई विधायकों की बैठक से दूरी बनाने और फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के बाद अब सचिन पायलट ने सियासी चाल चली है। पायलट ने अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से उनकी प्रशंसा किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं।

पायलट ने कहा कि संसद में पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की प्रशंसा की थी और उसके बाद क्या हुआ था, यह सबको पता है। यही नहीं पायलट ने आगे कहा कि जिस प्रकार से पीएम मोदी ने मानगढ़ में अशोक गहलोत की तारीफ की है, उससे ऐसा ही अंदेशा हो रहा है। बता दें कि, अपने राजस्थान दौरे के दौरान बांसवाड़ा में 'मानगढ़ धाम की गौरव यात्रा' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अशोक गहलोत की प्रशंसा की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि अशोक गहलोत और मैंने सीएम के रूप में साथ काम किया था। वह देश के सबसे वरिष्ठ मुख्यमंत्रियों में से एक हैं।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अशोक गहलोत को एक अनुभवी राजनेता बताया था। इसके बाद अशोक गहलोत ने भी पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। सीएम गहलोत ने कहा था कि पीएम मोदी पूरी दुनिया में जहां भी जाते हैं, वहां सम्मान पाते हैं। दोनों नेताओं की तरफ से एक-दूसरे की तारीफों के बाद बयानबाज़ी का दौर तेज है।

CAMERA में नंगे पैर तो कमरे में चप्पल पहने दिखे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

कोरोना महामारी, युद्ध की विभीषिका, फिर भी तेजी से बढ़ रहा भारत.., GIM समिट में बोले पीएम मोदी

दिल्ली: तिहाड़ जेल के बाहर क्यों लगे 'केजरीवाल मसाज सेंटर' के पोस्टर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -