'RSS से निकली है AAP, करती है भाजपा की मदद..',  कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा
'RSS से निकली है AAP, करती है भाजपा की मदद..', कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा
Share:

अहमदाबाद:  गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान नहीं हुआ है, मगर तमाम सियासी दलों का चुनाव प्रचार चरम पर चल रहा है। भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेता लगातार गुजरात में रैलियां और सभाएं कर रहे हैं, कांग्रेस भी अपना प्रचार अभियान जारी रखी है, हालांकि उसके बड़े नेता अभी गुजरात में कम ही पहुँच रहे हैं।

इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आज बुधवार (2 नवंबर) को कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) कोई अलग पार्टी नहीं है, बल्कि वह भाजपा की ही सहयोगी पार्टी है। जयराम रमेश ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, AAP का जन्म 2012 में हुए इंडिया अगेंस्ट करप्शन से हुआ है, जो राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) का फ्रंट आर्गनाइजेशन है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा और AAP के मुद्दे और भाषा लगभग एक जैसे ही होते हैं। वे दोनों यदि एक-दूसरे के खिलाफ कभी बोलते भी हैं, तो यह केवल दिखावे के लिए सियासी हमला है।

जयराम रमेश ने कहा कि 'आम आदमी पार्टी मीडिया में जमकर विज्ञापन दे रही है, हर मीडिया संसथान में AAP का विज्ञापन भरा हुआ है, जमीनी हकीकत कुछ और है। गुजरात में वास्तविक मुकाबला तो केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच है। आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशियों को केवल कांग्रेस का वोट काटने और भाजपा की मदद करने के लिए उतारेगी।'

'PM मोदी को भी करना चाहिए समन', CM सोरेन को ED के बुलावे पर भड़के JMM नेता

ब्लॉक कांग्रेस द्वारा ग्राम डिडवारा में आयोजित की गई गांधी चौपाल

कांग्रेस से इस्तीफा देंगे अशोक गहलोत ? पायलट के बयान से उठा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -