'इन द हाइट्स' के निर्देशक ने फिल्म के बाद रखा अपने बेटे का ये नाम

Jun 11 2021 11:23 AM
'इन द हाइट्स' के निर्देशक ने फिल्म के बाद रखा अपने बेटे का ये नाम

"इन द हाइट्स" के निर्देशक जॉन एम. चू ने कहा कि उनके पास फिल्म को फिल्माने का इतना अच्छा समय था, उन्होंने अपने बेटे का नाम संगीत और पड़ोस के नाम पर भी रखा था। "इन द हाइट्स" का प्रचार करते हुए, चू ने शुक्रवार को इनसाइडर को बताया। ऊपरी मैनहट्टन में वाशिंगटन हाइट्स में फिल्मांकन "अब तक का सबसे अच्छा निर्णय" था, यह कहते हुए कि पड़ोस के लोग "सुंदर" हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jon M Chu (@jonmchu)

वास्तव में, मैं उसी समय एक बच्चे की योजना बना रहा था और मुझे उसका नाम 'हाइट्स' रखना पड़ा क्योंकि मैं हर दिन उस शब्द को कहना चाहता था। मेरे लिए यह सब कुछ एक ऐसे समुदाय को देखने के लिए था जो एक दूसरे की तरह देखभाल करता था। चू के बेटे, जोनाथन हाइट्स चू का जन्म जुलाई 2019 में हुआ था और इंस्टाग्राम के अनुसार, निर्देशक ने कुछ दिनों बाद ही फिल्म "इन द हाइट्स" की शूटिंग पूरी की।

चू और उनकी पत्नी, क्रिस्टिन हॉज, एक 3 साल की बेटी, विलो को भी साझा करते हैं, और वर्तमान में अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। मिरांडा और ह्यूड्स दोनों ने जुलाई 2019 में हाइट्स के जन्म (और बच्चे के छूने वाले नाम) की खबरों पर गर्मजोशी से भरे बधाई ट्वीट के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। मिरांडा ने नवजात शिशु के लिए "स्वागत होम" कहा, जबकि हूड ने बच्चे के जन्म की तुलना एक फिल्म के लिए "शुरुआती रात" से की। "हम उसे दैनिक पर हाइट्स कहते हैं। भले ही वह उसका मध्य नाम है, हम उसे यही कहते हैं।

वार्नर ब्रदर्स अपनी आने वाली फिल्म 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' के लिए बना रहे है ये खास योजना

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी हैरी मेलिंग की आने वाली फिल्म

जब फैंस की भीड़ ने जेनी गर्थ को चिड़ियाघर के पिंजरे में दे दिया था धक्का, हुआ था ये हाल