जब फैंस की भीड़ ने जेनी गर्थ को चिड़ियाघर के पिंजरे में दे दिया था धक्का, हुआ था ये हाल

Jun 11 2021 09:59 AM
जब फैंस की भीड़ ने जेनी गर्थ को चिड़ियाघर के पिंजरे में दे दिया था धक्का, हुआ था ये हाल

'बेवर्ली हिल्स, 90210' स्टार जेनी गर्थ ने महसूस किया कि वह 1990 के दशक में कितनी प्रसिद्ध थीं, जब उन्हें प्रशंसकों से बचने के लिए चिड़ियाघर के बाड़े में फेंक दिया गया था। गर्थ ने हाल ही में पीपुल्स "पीपल इन द 90 के दशक" पॉडकास्ट पर अपने "90210" कोस्टार टोरी स्पेलिंग के साथ उस क्षण को याद किया। गर्थ के अनुसार, 1991 में यह पृथ्वी दिवस था, और वह और कोस्टार ल्यूक पेरी कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो में एक चिड़ियाघर में थे। 

शो के उत्साही प्रशंसकों का एक समूह उसके और पेरी की ओर दौड़ा और भीड़ से बचाने के लिए दोनों सितारों को चिड़ियाघर के एक पिंजरे में डाल दिया गया। और इसने मेरे लिए इसे संक्षेप में प्रस्तुत किया क्योंकि मुझे एक चिड़ियाघर के जानवर की तरह लगा। यह सिर्फ अजीब था। और फिर यह बहुत पागल हो गया, और लोग चिड़ियाघर के पिंजरों में भाग रहे थे। और हमें जानवरों के बाड़ों में से एक के माध्यम से बाहर जाना पड़ा - मुझे याद नहीं है, बंदर या कुछ और - लेकिन मुझे याद है कि वे वास्तव में हमें डाल रहे थे चिड़ियाघर के पिंजरे में। 

पीछे मुड़कर देखते हुए, गर्थ ने कहा कि वह उसके जीवन में "महत्वपूर्ण क्षणों में से एक" था क्योंकि उसने महसूस किया कि वह और उसकी वेशभूषा प्रसिद्ध थी। 1991 तक बेवर्ली हिल्स में हाई स्कूल के किशोरों के जीवन को प्रदर्शित करने वाली श्रृंखला ने फॉक्स पर अपना पहला सीज़न प्रसारित करना शुरू कर दिया था और किशोर शो के लिए जंगली हो गए थे। विशेष रूप से गर्थ, जिन्होंने केली टेलर की भूमिका निभाई, और पेरी ने डायलन मैके के रूप में (पेरी की 2019 में मृत्यु हो गई)। उस समय, शो का कोई भी स्टार प्रशंसकों द्वारा पीछा किए बिना सार्वजनिक रूप से बाहर नहीं जा सकता था, लेकिन स्पेलिंग ने पॉडकास्ट पर बताया कि पुरुष सितारों को यह महिलाओं की तुलना में खराब लगा।

रयान रेनॉल्ड्स की साहसिक कॉमेडी फिल्म 'Free Guy' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पांचवें अध्याय के लिए हैरिसन फोर्ड आइकॉनिक इंडियाना जोन्स कॉस्टयूम में आए नजर

केविन हार्ट स्टारर 'डाई हार्ट' के दूसरे सीज़न को लेकर सामने आई ये बात