नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी हैरी मेलिंग की आने वाली फिल्म

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी हैरी मेलिंग की आने वाली फिल्म

हैरी पॉटर उर्फ हैरी मेलिंग की आने वाली फिल्म डेडली को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है,  स्कॉट कूपर मर्डर मिस्ट्री 'द पेल ब्लू आई' में एक युवा एडगर एलन पो की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'द क्वीन्स गैम्बिट' में देखा गया, हैरी हमारे समय के सबसे प्रतिष्ठित लेखकों में से एक की भूमिका निभाने वाले है।

'द पेल ब्लू आई' कूपर का एक जुनूनी प्रोजेक्ट है, जिसने इसे एक दशक से अधिक समय से बनाने की कोशिश की है। फिल्म में एक अनुभवी जासूस के रूप में ए-लिस्टर क्रिश्चियन बेल है, जो 1830 में वेस्ट पॉइंट पर यूएस मिलिट्री अकादमी में हुई हत्याओं की एक श्रृंखला को सुलझाने के लिए तैयार है। स्कॉट कूपर लुई बेयार्ड के इसी नाम के उपन्यास से 'द पेल ब्लू आई' की पटकथा का निर्देशन और रूपांतरण करेंगे।

बेल कूपर, जॉन लेशर और क्रॉस क्रीक पिक्चर्स के टायलर थॉम्पसन के साथ भी निर्माण करेंगे। हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी में डडली की अपनी भूमिका के लिए सबसे प्रसिद्ध, अभिनेता को जोएल कोएन की 'द ट्रेजेडी ऑफ मैकबेथ' में डेनजेल वाशिंगटन और फ्रांसेस मैकडोरमैंड के साथ भी देखा जाएगा। उन्होंने हाल ही में स्वतंत्र फीचर, 'प्लीज बेबी प्लीज' पर प्रोडक्शन को भी लपेटा, जिसमें उन्होंने एंड्रिया राइजबोरो, डेमी मूर और कार्ल ग्लुसमैन के साथ अभिनय किया।

एटीएम विनियम: 1 जनवरी से 20 रुपये के बजाय प्रति लेनदेन 21 रुपये का करना होगा भुगतान

वित्त वर्ष 22 में 8.5 प्रतिशत GDP वृद्धि होने का अनुमान: ICRA

बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के घरेलू निर्माण के लिए ICICI सिक्योरिटीज ने IIT कानपुर से मिलाया हाथ