शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने ने मारी साथी छात्रा को गोली, फिर खुद ने कर ली आत्महत्या
शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने ने मारी साथी छात्रा को गोली, फिर खुद ने कर ली आत्महत्या
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। यहां शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने साथी छात्रा का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने स्वयं को भी गोली मार ली। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को थाना दादरी इलाके में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीए तृतीय वर्ष में पढ़ने वाले छात्र अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था। इसी के चलते दोनों लगे मिले। फिर अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी। इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन चोटिल छात्रा को चोटिल अवस्था में यथार्थ चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तत्पश्चात, पता चला कि अनुज ने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर स्वयं को गोली मार ली तथा उसकी भी मौत हो गई। 

वही इस सनसनीखेज वारदात के पश्चात् यूनिवर्सिटी ने दोनों के परिजनों को खबर दी। कहा जा रहा है कि छात्र और छात्रा एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ वक़्त से झगड़ा चल रहा था। यूनिवर्सिटी में छात्रा के क़त्ल और खुदखुशी की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। वारदात के पश्चात् से छात्र सहमे हुए हैं। वहीं, खबर प्राप्त होते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं। यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ ही छात्रा एवं छात्र के नजदीकी मित्रों से भी पूछताछ की जा रही है। DCP ग्रेटर नोएडा ने बताया कि शिव नाडर यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में एक छात्र ने छात्रा का क़त्ल किया, फिर हॉस्टल जाकर स्वयं को गोली मार ली। मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। साक्ष्य जुटाने के साथ ही मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है।

अस्पताल में लटका मिला महिला डॉक्टर का शव, परिजन बोले - ये हत्या है..

शादीशुदा प्रेमी ने किया प्रेमिका का बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च और...

'आज तुम पर प्यार आया है' के बाद बजा 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं...', सुनते ही देवर ने कर दी भाभी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -