टाइगर के साथ फिर स्पॉट हुई दिशा पटानी, कैमरा देखते ही छुपाया चेहरा
टाइगर के साथ फिर स्पॉट हुई दिशा पटानी, कैमरा देखते ही छुपाया चेहरा
Share:

इन दिनों फ़िल्मी गलियारों में नए जमाने का क्यूट कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है. गौरतलब है कि आये दिन टाइगर और दिशा एक साथ नजर आते है पिछले दिनों ये दोनों एक रेस्टोरेंट के पास साथ नजर आये थे. इस दौरान दिशा और टाइगर के साथ टाइगर की माँ आयशा भी मौजद थी. अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को उनके दोस्तों के साथ जुहू के पीवीआर में स्पॉट किया गया लेकिन इस बार दिशा मीडिया से पाना चेहरा छुपाती नजर आई तो वहीं टाइगर का अंदाज़ एक दम कूल था.

इस वक्त दिशा अपने बालों की मदद से चेहरा छुपाती नजर आ रहीं थी हालांकि दिशा इस दौरान बेहद ही क्यूट लग रही थी. गौरतलब है कि पिछले दिनों टाइगर और दिशा की फिल्म 'बाघी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया. इन दोनों की जोड़ी को बड़े परदे पर दर्शकों ने खूब पसंद किया गया है. खास बात यह है कि न सिर्फ बड़े परदे पर बल्कि दिशा और टाइगर को उनके फैंस रियल लाइफ में भी एक साथ बहुत पसंद करते है.

खबरों की माने तो टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त है जिसके चलते वह उत्तराखंड पहुंचे है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में चल रही है. टाइगर के साथ इस फिल्म में अभिनेता चंकी पांडेय के बेटी अभिनेत्री अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आने वाली है. गौरतलब है कि यह फिल्म 2013 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का सीक्वल है.

ये भी पढ़े

रणवीर सिंह की इस अदा पर फ़िदा है उनकी मस्तानी दीपिका पादुकोण

कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

श्रीदेवी की मौत के पीछे हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -