रणवीर सिंह की इस अदा पर फ़िदा है उनकी मस्तानी दीपिका पादुकोण
रणवीर सिंह की इस अदा पर फ़िदा है उनकी मस्तानी दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित सेलेब्रेटी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है, वैसे भी इन दोनों के अफेयर से हर कोई वाकिफ है. हालांकि ये बात अलग है कि रणवीर सिंह और दीपिका कभी इस बात को कुबूल नहीं करते है लेकिन जिस तरह हमेशा ये दोनों साथ दिखाई देते है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. ठीक उसी तरह एक बार फिर बॉलीवुड का ये फेमस कपल एक साथ नजर आया. जी हाँ और इस बार तो दीपिका ने खुलकर रणवीर की तारीफ की.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि रणवीर एक एनर्जी से भरपूर इंसान होने के अलावा भी बहुत कुछ हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर न केवल एक अच्छे इंसान हैं, बल्कि उनका काफी बड़ा दिल है. दीपिका का मानना है कि रणवीर किसी के सामने रोने से भी नहीं डरते क्योंकि वह बेहद इमोशनल और सेंसिटिव इंसान हैं, और उनकी इसी बात से दीपिका को काफी प्यार है.

गौरतलब है कि रणबीर और दीपिका आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में नजर आये थे. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में थी तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की नेगेटिव भूमिका थे. इस फिल्म के बाद हर रोज ये चर्चा होती थी कि जल्द ही रणवीर सिंह और दीपका शादी करने वाले है यही नहीं बल्कि इन दोनों स्टार्स ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. हालांकि शादी करने की खबर कितनी सच है ये तो सिर्फ रणवीर और दीपिका ही जानते है. ख़ास बात तो यह है कि इन दोनों स्टार्स को एक साथ दर्शक भी खूब पसंद करते है.

ये भी पढ़े

नए अंदाज़ के साथ 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज

जॉन जल्दी करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर पावरपैक्ड 'अटैक'

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -