खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल
खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल
Share:

मॉडल यूलिया ने सर्जरी करवाने में 5600 डॉलर ( लगभग साढ़े 4 लाख रुपये) खर्च कर चुके है। दरअसल, 2 वर्ष  पहले यूलिया तारासेविच (Yulia Tarasevich), मिस रशिया-इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट की रनर-अप रह चुकी है। जिसके तुरंत बाद, उन्होंने दक्षिणी रूस के क्रास्नोडार के एक टॉप क्लिनिक में इलाज कराने का निर्णय कर लिया था। उनकी पहले और बाद की तस्वीर में फर्क साफ देखने के लिए मिल रहा है।

यूलिया ने बोला है कि मैं उनके पास एक खूबसूरत और हेल्थी चेहरे के साथ गई हुई थी। मैं सिर्फ आयु बढ़ने की वजह से होने वाली कुछ बारीकियों को ठीक करना चाह रही थी। पर अफसोस है, मैंने अपनी सेहत खो चुके है। दो बच्चों की मां यूलिया ने कहा कि फेसलिफ्ट सर्जरी (पलकों की ब्लेफेरोप्लास्टी और गालों की चर्बी कम करना) के बीच उनका चेहरा बिगड़ गया।

सर्जरी के उपरांत उनका चेहरा बुरी तरह से सूज गया था। जिसके उपरांत यूलिया ने अपनी आंखों को बचाने के लिए दूसरे डॉक्टर से इमरजेंसी फॉलोअप सर्जरी करवा ली थी। वहीं उन्होंने अपने मूल ऑपरेशन में शामिल दो डॉक्टरों के विरुद्ध एक आपराधिक शिकायत दर्ज करा दी है, हालांकि डॉक्टर्स का दावा है कि ये जटिलताएं (कॉम्पलिकेशन्स) एक ज्ञात अनुवांशिक (Genetic) स्थिति से उत्पन्न हो चुकी है। यूलिया ने कहा है कि वो खुद को ठीक कराने के लिए 28 लाख से अधिक रुपये खर्च कर चुकी हैं, और बिल्स अब भी बढ़ते जा रहे हैं।  

ब्लैक ऑउटफिट में बला की खूबसूरत दिखी कैटी पेरी

वर्ल्ड वॉर के कई दर्दनाक किस्सों से रूबरू करवा चुकी है ये 4 फिल्मे

1917 से लेकर पाथ्स ऑफ ग्लोरी तक आपका दिल दहला देगी वर्ल्ड वॉर पर बनी ये फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -