अलीगढ़ में यूपी पुलिस की 'दारु' पार्टी, चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
अलीगढ़ में यूपी पुलिस की 'दारु' पार्टी, चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
Share:

अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां पर कुछ पुलिसकर्मी चौकी में दारू पार्टी कर रहे हैं. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए SSP कलानिधि नैथानी ने चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है. जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और तीन सिपाही शामिल हैं. 

इस मामले पर SSP कलानिधि नैथानी का कहना है कि आम जनता से अगर कोई पुलिसकर्मी दुर्व्यवहार करता या उससे संबंधित समस्याओं की समय पर सुनवाई नहीं करने की शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि, अकराबाद थाना क्षेत्र के पनैठी चौकी पर पुलिस की शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीते हुए की गई संदिग्ध बातचीत करते हुए कैमरे में कैद हो गई थी.  

इस मामले में क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने तफ्तीश में पाया कि वायरल वीडियो में संदिग्ध बातचीत हो रही है. इसमें चौकी प्रभारी पनेठी सिद्धार्थ कुमार भी उपस्थित हैं. वहीं पुलिसकर्मी अरविंद कुमार, रोहित कुमार और अमित कुमार के साथ ही होमगार्ड अरुण कुमार भी मौजूद है.  इसमें शराब पार्टी के दौरान सभी पुलिसकर्मी वर्दी पहने हुए हैं. वायरल हो रहा वीडियो कुछ वक़्त पहले का बना बताया जा रहा है. शराब पार्टी में ये लोग किसी शराब तस्कर को दबोचने की योजना बना रहे हैं. मौके पर मौजूद एक युवक ने इन पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. 

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

104 रुपए का 1 लीटर पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या हैं 'तेल' के दाम

स्वास्थ्य, स्वच्छता और खाद्य उत्पादों की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -