रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'
रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'
Share:

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में जज बनकर सभी का दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ आए दिन इंस्टाग्राम पर तमाम पोस्ट करती रहती हैं। आए दिन नेहा को अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अपने पति के वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। अब एक बार फिर से अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह भांगड़ा करते नजर आ रहे है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे सोहणे सरदार जी! रोहनप्रीत सिंह जी हाय आपका भांगड़ा।' वही इस वीडियो को देखने के बाद रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरी रानी।।। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और हाय आपकी स्माइल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs। Singh) (@nehakakkar)

अब दोनों के इस प्यारभरे अंदाज ने फैंस का मन मोह लिया है और फैंस दोनों की तारीफें करते नहीं तक रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह के साथ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह भी भांगड़ा करती नजर आ रही हैं। वहीं दोनों के डांस को देखते हुए नेहा कक्कड़ काफी खुश दिखाई दे रही हैं। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रोहनप्रीत और भारती के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वैसे काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'खढ़ तैनू मैं दस्सा' रिलीज हुआ है। आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने इस गाने को मिलकर गाया है और गाने में दोनों की क्यूट नोक-झोक और रोमांटिक अंदाज नजर आया है।

अलीगढ़ में यूपी पुलिस की 'दारु' पार्टी, चौकी प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

टाटा का बड़ा ऐलान- अगर कोरोना से हुई कर्मचारी की मौत, तो परिवार को 60 वर्षों तक मिलेगा पूरा वेतन

CM शिवराज ने किया बुधनी में बन रहे अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -