भरी महफ़िल में उर्फी जावेद ने ड्रेस के अंदर से निकाली ऐसी चीज, देखकर चौंके लोग
भरी महफ़िल में उर्फी जावेद ने ड्रेस के अंदर से निकाली ऐसी चीज, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। गैलेक्सी से इंस्पायर्ड उर्फी ने ऐसा ऑउटफिट बना लिया जिसमें वो खुद में पूरी कायनात समेटे हुए नजर आई। जिस किसी ने भी उर्फी का ये लुक देखा वो दंग रह गया। अब उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद का बोल्ड एवं बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है इसके साथ ही उर्फी अपनी अतरंगी हरकतों से प्रशंसकों का ध्यान खींचने का प्रयास करती नजर आ रही हैं। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट के भीतर से कुछ निकलती हैं तथा फिर उसे वापस अंदर ही रख देती हैं। हालांकि ये किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ये क्या चीज है। हालांकि उर्फी के इस अतरंगी अंदाज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सार्वजनिक स्थान में ऐसी हरकत करने को गलत बता रहे हैं तो वहीं उर्फी के प्रशंसक उनके इस अंदाज को बिंदास करार दे रहे हैं। 

वही बात यदि उर्फी जावेद के इस लुक की करें तो उर्फी इस के चलते ब्लैक कलर के स्ट्रैपी वन पीस बहुत हॉट लग रही थीं। उर्फी ने अपने इस लुक को लाउड मेकअप के साथ पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था जो कि उनके इस अवतार को कहीं अधिक स्टाइलिश टच दे रहा था। सोशल मीडिया पर उर्फी का हर एक पोज चर्चा का विषय बन जाता है।

अब तक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, भतीजे ने किया चौकाने वाला खुलासा

ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात

सामने आया सोनाली फोगाट की मौत से ठीक पहले का CCTV फुटेज, ऐसी हरकत करते नजर आया सुधीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -