अब तक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, भतीजे ने किया चौकाने वाला खुलासा
अब तक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, भतीजे ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) इन दिनों अस्पताल में है। जी दरअसल उनकी हालत में अब धीरे- धीरे सुधार हो रहा है। वहीँ दूसरी तरफ उनके फैंस भगवान से लगातार प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। हालांकि उन्हें होश नहीं आया है। आपको बता दें कि बीते दिन ऐसी अफवाह सामने आई थी कि कॉमेडियन को 15 दिनों बाद होश आ गया है। हालाँकि यह खबर पूरी तरह से गलत निकली है। जी दरअसल, बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में यह पुष्टि की थी कि, 'राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया है। डॉक्टर्स उनका ध्यान रख रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है'।

हालाँकि अब यह खबर गलत बताई जा रही है। जी हाँ और हाल ही में कॉमेडियन के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। आपको बता दें कि कॉमेडियन (Raju srivastava) के भतीजे ने हाल ही में होश आने वाली खबर को अफवाह करार देते हुए कहा कि डॉक्टर्स चाहते हैं कि वेंटिलेटर हटाया जाए, लेकिन तत्काल प्रभाव से ऐसा करने की कोई योजना नहीं है। वह इंतजार कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि उनके स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हो। कॉमेडियन का स्वास्थ्य धीरे-धीरे बेहतर हो रहा है डॉक्टर भी कह रहे हैं कि ठीक होने में समय लगेगा। वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं।

आप सभी को बता दें, राजू (Raju srivastava) के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान ही इस बात का खुलासा किया है कि 'कॉमेडियन के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।।।लेकिन उनके होश आने की खबरें झूठी हैं। उन्होंने एक दो बार आंखें खोली हैं हाथ भी हिलाया है, लेकिन यह हमारे लिए पर्याप्त नहीं है, हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएं।'

अर्जुन कपूर संग 'छैय्या छैय्या' गाने पर खूब नाचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

3 लाख का टॉप पहनकर आलिया भट्ट ने दिखाया बेबी बंप, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -