200 लोगों की यूनिट के सामने मेकर्स ने कर दिया शहज़ादा-प्रतीक्षा को सीरियल से बाहर, बोले- 'कोई टेलेंट नहीं है'
200 लोगों की यूनिट के सामने मेकर्स ने कर दिया शहज़ादा-प्रतीक्षा को सीरियल से बाहर, बोले- 'कोई टेलेंट नहीं है'
Share:

मशहूर टीवी सीरियल निर्माता राजन शाही अपने कड़क बर्ताव के लिए अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में राजन शाही ने अपने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के दो लीड एक्टर शहज़ादा धामी एवं प्रतीक्षा होनमुखे को रातों-रात शो से बाहर कर दिया था। अब एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक्टर्स को बाहर करने की पूरी कहानी बताते हुए वजह का भी खुलासा किया। राजन शाही ने कहा- कैसे 15 के अंदर ही शहज़ादा और प्रतीक्षा को उनका सामान पैक कर शो से जाने के लिए बोल दिया गया था।

शहजादा धामी के बारे में राजन शाही ने बताया कि उन्हें अरमान के किरदार में कास्ट करने के बाद ही कई दूसरे शोज़ के प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स ने उन्हें चेतावनी दी थी। उन्हें बोला गया था कि एक्टर को कास्ट करने के पश्चात् आगे बहुत परेशानियां आने वाली हैं। किन्तु प्रोड्यूसर ने इन चेतावनियों को नज़रअंदाज़ किया। बाद में जब ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम आउटडोर शूट के लिए गई तो वहां बात बिगड़ गई तथा एक्शन लेना पड़ा। अपने एक इंटरव्यू के चलते राजन शाही ने कहा कि उनकी टीम के साथ बदतमीजी, वक़्त पर शॉट के लिए रेडी नहीं होन और बिना बात के एटीट्यूड ने सभी को परेशान कर दिया था। 

दोनों को सीरियल से निकालने से पहले प्रोड्यूसर ने नए अरमान और रूही की तलाश कर बिना दर्शकों के मॉक शॉट भी शूट कर चैनल को दिखा दिए थे। बाद में जब चैनल ने एक्टर्स रिप्लेस करने की अनुमति दे दी तो उसी शाम राजन शाही सेट पर पहुंचे तथा 200 लोगों की यूनिट को बैठाकर बातचीत की गई। इसी के चलते राजन शाही ने शहज़ादा धामी एवं प्रतीक्षा होनमुखे को 15 मिनट में सामान पैक कर शो से जाने के लिए कहा। प्रोड्यूसर ने ये भी बताया कि ये बड़ा फैसला था। आमतौर पर एक्टर्स को रिप्लेस करने से 2 महीने पहले तय किया जाता है। किंतु दोनों एक्टर्स की बदतमीजी बर्दाश्त से बाहर थी तत्पश्चात, रातों-रात ये फैसला लिया गया तथा अगले ही दिन रोहित और गर्विता ने अरमान और रूही बन शूटिंग आरम्भ की।

6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'

ख़ुशी कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई वेदांग रैना की प्रतिक्रिया

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन पर चला दी थी असली गोली, मरते-मरते बचे थे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -