6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'
6 साल बाद छलका आयुष शर्मा का दर्द, बोले- 'मुझे लड़की कहा गया और...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर प्रमोट करते हुए एक पोस्ट साझा किया है। आयुष इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने निजी जिंदगी के बारे में खुलकर चर्चा की है।

आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ थी। फिल्म वर्ष 2018 में आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, तत्पश्चात, वो बुरी तरह टूट चुके थे। रिलीज के लगभग 6 वर्ष पश्चात् उनका दर्द छलका है। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस फेज के बारे में बात की है। चर्चा के चलते आयुष ने कहा कि आज वो वापस अपना काम देखते हैं, तो उन्हें लगता कि लोगों ने जितनी उनकी आलोचना की वो सब सही थी। हालांकि, उस वक़्त इन बातों का बुरा लगता था। उन्होंने बताया, “उस वक़्त मुझे किसी ने कहा था ये लड़का नहीं लड़की है। ये लड़की की भांति  दिखता है। किसी ने कहा इसे अभिनय आता नहीं है तथा इसे ये फिल्म नहीं मिलनी चाहिए थी। इसके अतिरिक्त भी मेरे बारे में घटिया बातें बोली गईं।”

आयुष ने बताया कि उन्हें लगता था कि उनके पीछे इतना बड़ा परिवार है तथा ये तो फ्लॉप नहीं होगी। इसके गाने तो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। जब ये फिल्म फ्लॉप हुई तब उन्हें पता चला कि उनकी फैमिली, उनके एसोसिएशन से फिल्में नहीं मिलती हैं तथा उनका करियर उनके काम से ही बनेगा। आयुष ने बताया, दर्शकों का दिल बस अपने काम से ही जीता जा सकता है। उन्होंने बताया कि ‘लवयात्री’ के पश्चात् उन्होंने लगभग 6 महीने तक अपना कोई रिव्यू नहीं पढ़ा। जब उन्हें कोई बुलाता था उन्हें जाने में शर्म आती थी। उन्होंने यहां तक कहा कि जब कोई उनके फिल्म का गाना बजाता था तो वो ऐसा सोचते थे कोई क्यों इस फ्लॉप फिल्म का गाना प्ले कर रहा है।

ख़ुशी कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई वेदांग रैना की प्रतिक्रिया

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन पर चला दी थी असली गोली, मरते-मरते बचे थे बिग बी

'दीपिका-रणवीर ने आज तक मुझे थैंक्यू नहीं बोला', आखिर क्यों करीना कपूर ने कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -