बिहार में सरेआम पत्रकार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से मचा हंगामा
बिहार में सरेआम पत्रकार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से मचा हंगामा
Share:

अररिया: बिहार के अररिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ एक अखबार के पत्रकार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। पत्रकार की पहचान विमल कुमार यादव के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि विमल को उनके आवास में गोली मारी गई है। घटना आज (18 अगस्त) प्रातः की है। वारदात को चार बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।  

प्राप्त खबर के अनुसार, अररिया जिले के रानीगंज स्थित विमल कुमार यादव के आवास पर तड़के चार अपराधी दाखिल हुए थे। उन्होंने विमल को जगाकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्रकार विमल को सीने में गोली मारी गई है। जैसे ही इस घटना की खबर बाहर लोगों को हुई तो हंगामा मच गया। पहले रानीगंज में लोगों ने हंगामा किया फिर अररिया पोस्टमार्टम स्थल पर भी हंगामा हुआ। अभी मौके पर भारी पुलिस फोर्स की उपस्थित है। एसपी से लेकर स्थानीय सांसद भी पहुंच चुके हैं। 

कहा जा रहा है कि विमल को गोली लगने के पश्चात् उनकी पत्नी ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुलाया। मौके पर पहुंचे लोगों ने रानीगंज थाना को इसकी खबर दी। जिसपर थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पहुंचे। आनन-फानन विमल को चिकित्सालय पहुंचाया गया, मगर वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तत्पश्चात, शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर चिकित्सालय भेज दिया गया। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पत्रकारों का जमावड़ा है। स्थानीय नेताओं के साथ पुलिस के बड़े अफसर भी वहां पहुंचे हैं। लोगों ने जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं, पुलिस हालात को संभालने में जुटी हुई है। साथ ही बदमाशों की तलाश में भी जुट गई है।  

आतंकी यासीन मलिक की पत्नी मुशाल को पाकिस्तान ने बनाया मंत्री, शौहर ने किया था 4 भारतीय वायुसेना अफसरों का क़त्ल

क्या भाजपा के लिए 'दक्षिण का द्वार' खोल पाएंगे अन्नामलाई ? तमिलनाडु में यात्रा को मिल रहा जबरदस्त समर्थन

'मूर्खों की पार्टी है AAP..', कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने बोला हमला, I.N.D.I.A गठबंधन में फूट की अटकलें !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -