इमरान खान की जान पर मंडराया खतरा, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसी
इमरान खान की जान पर मंडराया खतरा, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसी
Share:

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान के क़त्ल का षड्यंत्र रचने के अफवाहों के बीच इस्लामाबाद पुलिस विभाग ने शनिवार रात कहा कि शहर के बानी गाला से सटे क्षेत्रों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। शनिवार को इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि इस्लामाबाद में पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई है तथा सभाओं पर पाबंदी लगा दी गई है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के बानी गाला में संभावित आगमन के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

हालांकि, अब तक इस्लामाबाद पुलिस को इमरान खान की टीम की तरफ से वापसी की कोई पुष्ट खबर नहीं प्राप्त हुई है। सुरक्षा प्रभाग ने बानी गाला में खास सुरक्षा तैनात की है। बानी गाला में लोगों की सूची अभी पुलिस को प्राप्त नहीं कराई गई है। इस्लामाबाद में धारा 144 लागू है तथा जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के मुताबिक, किसी भी जमात की इजाजत नहीं है। पुलिस ने कहा इस्लामाबाद पुलिस कानून के अनुसार, इमरान खान को पूरी सुरक्षा प्रदान कराएगी तथा इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक सहयोग की उम्मीद है। 

सुरक्षा प्रभाग ने बानी गाला में खास सुरक्षा तैनात की है। बानी गाला में लोगों की सूची अभी पुलिस को प्राप्त नहीं कराई गई है। इस्लामाबाद में धारा 144 लागू है तथा जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के मुताबिक, किसी भी जमात की इजाजत नहीं है। पुलिस ने कहा इस्लामाबाद पुलिस कानून के अनुसार, इमरान खान को पूरी सुरक्षा प्रदान कराएगी तथा इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक मदद की उम्मीद है। इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा कि यदि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख को कुछ होता है, तो इस कृत्य को पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। प्रतिक्रिया आक्रामक होगी - हैंडलर्स को भी पछतावा होगा।

विश्व पर्यावरण दिवस: आज मिट्टी बचाओ आंदोलन में शामिल होंगे PM मोदी

केंद्र ने राज्यों से सिंगल यूज प्लास्टिक को चरणबद्ध तरीके से हटाने का आग्रह किया

उड़ते विमान में हुआ 'दंगल', फिर एक ने दूसरे पर किया पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -