उड़ते विमान में हुआ 'दंगल', फिर एक ने दूसरे पर किया पेशाब

उड़ते विमान में हुआ 'दंगल', फिर एक ने दूसरे पर किया पेशाब
Share:

एक फ्लाइट में 2 भाइयों ने खूब हंगामा मचाया, दोनों शराब के नशे में धुत थे। दोनों ने एक दूसरे को पीटा तथा मुक्‍के मारे। स्थिति ऐसी बनी कि इनमें से एक भाई ने दूसरे पर प्‍लेन के भीतर पेशाब कर दी। ये साउथ ईस्‍ट लंदन के रहने वाले बताए गए हैं। एयरलाइंस ने दोनों भाइयों पर 48 लाख रुपए (£50,000) से अधिक का जुर्माना लगाया है तथा आजीवन फ्लाइट में यात्रा करने से प्रतिबंध कर दिया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बीते महीने 12 मई की है। जहां जेट-2 (Jet2) की फ्लाइट लंदन के स्‍टैंस्‍टेड एयरपोर्ट से ग्रीस के क्रेट जा रही थी। इस पुरे मामले का वीडियो फ्लाइट के भीतर उपस्थित यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि इस यात्री की पहचान जाहिर नहीं की गई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि ग्रीस के पुलिस अफसर दोनों भाइयों में से एक को नीचे उतार रहे हैं। एक शख्स ने बताया कि फ्लाइट स्‍टाफ को वोदका की खाली बोतलें भी उन सीटों के पास प्राप्त हुई हैं, जहां ये दोनों हुड़दंगी भाई बैठे हुए थे। 

वही दोनों भाई एक दूसरे के साथ फ्लाइट के भीतर मारपीट भी कर रहे थे। दोनों की इन हरकतों से तंग आकर जेट-2 एयरलाइंस के पायलट को फ्लाइट को Corfu (ग्रीस देश का शहर) ले जाना पड़ा, जिससे इन भाइयों को उतारा जा सके। इन दोनों भाइयों की इस हरकत की वजह से 200 यात्री परेशान हुए। वहीं फ्लाइट भी लगभग पौने चार घंटे लेट हो गई।

बिना टिकट यात्रियों से रेलवे ने कमाए करोड़ो रुपये, ऐसे बना ये रिकॉर्ड

भारत के किसानो के लिए अच्छी खबर,अंतरराष्ट्रीय बाजार में कपास के दाम बढे

केजरीवाल को हुई कश्मीरी पंडितों की चिंता,केंद्र सरकार के किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -