इमरान खान को अपनी पार्टी के कार्यों के लिए दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए: पीडीएम प्रमुख
इमरान खान को अपनी पार्टी के कार्यों के लिए दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए: पीडीएम प्रमुख
Share:

कोरोना के समय से पूरी दुनिया में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है, वही इस बीच मौलाना फ़ज़लुर रहमान ने इमरान खान पर हमला किया और कहा कि प्रीमियर को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के कार्यों के लिए दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए और कहा कि उनकी 'अंतरात्मा स्पष्ट थी'। रहमान का यह बयान खान द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद आया है कि फजल ने संसद के ऊपरी सदन के लिए चुनावों के दौरान वोट बेचते समय "बड़ी मात्रा में पैसा" बनाया था। 

यह आरोप एक लीक वीडियो की पृष्ठभूमि में आया है जिसमें पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसदों को 2018 में सीनेट चुनावों से पहले बड़ी मात्रा में धन प्राप्त करने का दिखाया गया था। वीडियो में मोहम्मद अली से कुछ पीटीआई सदस्यों को नेशनल असेंबली (एमएनए) के पैसे लेते दिखाया गया था। 

पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट प्रमुख ने यह भी कहा कि ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल के अनुसार पार्टी के कार्यकाल में भ्रष्टाचार बढ़ गया था और जवाबदेही की मांग करने वाली आवाज़ें अब सत्तारूढ़ पार्टी के भीतर बढ़ रही हैं। रहमान ने कहा, "राज्य के सभी संस्थान जनता की सेवा करने के लिए हैं और उन्हें संविधान के मापदंडों में अपनी जिम्मेदारियों को निभाना चाहिए।"

तुर्की कोरोना के खिलाफ शुरू कर सकता है स्पुतनिक वी वैक्सीन का उत्पादन

कराची औद्योगिक इकाई में लगी भीषण आग, 3 श्रमिकों की हुई मौत

अफगानिस्तान में 4.9 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -