पाक पीएम इमरान खान के भतीजे ने दिखाई गुंडागर्दी, लात मारते हुए किया बेहूदा काम
पाक पीएम इमरान खान के भतीजे ने दिखाई गुंडागर्दी, लात मारते हुए किया बेहूदा काम
Share:

पाक पीएम इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक मोबाइल वीडियों सदेंश सामने आया है, जिसमें वह एक सड़क दुर्घटना के बाद ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करते दिख रहा है. शनिवार को पाकिस्तान के डॉन न्यूज ने इसकी जानकारी दी. वीडियो में हसन नियाजी एक कार ड्राइवर के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते दिख रहा है और इतना ही नहीं दो पुलिसकर्मियों को मौजूदगी में उसे कार को लात मारते हुए साफतौर पर देखा जा सकता है. 

अमेरिका ने ईरान पर साधा निशाना, कहा- Missile से क्रैश हुआ यूक्रेन का विमान....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो में पुलिस, इमरान के भतीजे हसन नियाज़ी और ड्राइवर के बीच झड़प में बीच-बचाव की कोशिश कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जियाफ अली रोड पर नियाजी और दूसरे व्यक्ति की कारों के बीच मामूली दुर्घटना के बाद यह झड़प हुई. नियाज़ी अपनी कार से बाहर निकले और एक्सीडेंट के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए उस आदमी से चाबी छीन ली. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस बात को लेकर दोनों में गर्मगर्मी हो गई, पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है.

ऑस्ट्रेलिया में आग लगने के बाद अनाथ हुए जानवर, कोआला को मिला दुनियाभर से 'बुना हुआ प्यार'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला करने से पहले वकीलों की रैली में भाग लेने के दौरान नियाजी का एक और वीडियो वायरल हुआ था.उन्हें बाद में अस्पताल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ दर्ज मामले में दोषी ठहराया गया था.इससे पहले पाकिस्तान पुलिस ने 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी के घर पर छापा मारा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह छापा हाल ही में एक अस्पताल पर हुए हमले को लेकर था, जिसमें पांच मरीजों की गंभीर हालत में मौत हो गई थी.गौरतलब है कि 11 दिसंबर को लाहौर में पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी (पीआईसी) में सैकड़ों वकीलों के हंगामे और तोड़-फोड़ के बाद कम से कम पांच मरीजों की मौत हो गई थी और कई की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अर्धसैनिक बल पाकिस्तान रेंजर्स और दंगा पुलिस को बुलाया गया था.

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ईरान कभी भी परमाणु हथियार....

गोरिल्ला को हो गया था मोतियाबिंद, डॉक्टरों ने किया कुछ ऐसा की फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -