कोरोना के कारण घुटनों पर आया पाक, दुनियाभर के देशों से भीख मांग रहे इमरान
कोरोना के कारण घुटनों पर आया पाक, दुनियाभर के देशों से भीख मांग रहे इमरान
Share:

इस्लामाबाद: कोरोना के प्रकोप ने पाकिस्तान के आंसू निकाल दिए हैं और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान नियाजी को रोने पर विवश कर  दिया है. हालात यह हैं कि पाकिस्तान में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है और वहां संक्रमिक लोगों की तादाद भी तेजी से बढ़ी है. रोकथाम के लिए जागरूकता न होने की वजह से और पाकिस्तान सरकार की लापरवाही का परिणाम वहां की आवाम को भुगतना पड़ रहा है. 

मंगलवार को पाक में कोरोना के कारण एक मौत भी हो गई है. पाकिस्तान में पॉजिटिव मामलों की तादाद 190 के पार चली गई है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए दुनिया के अमीर देशों से सहायता करने की अपील की है. इमरान ने अपने देश की सुरक्षा से सीधे हाथ खड़े कर दिए हैं. इमरान ने कहा है कि बड़े देशों को पाकिस्तान को ऋण देना चाहिए और आर्थिक सहायता देनी चाहिए ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी जा सके. इमरान ने पाकिस्तान की खस्ता हालत की बात खुद कबूल की है.

एक साक्षात्कार में इमरान खान ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण गरीब देशों की इकॉनमी पर असर पड़ेगा. अगर यहां पर हालात बिगड़ते हैं तो मेडिकल व्यवस्था ये नहीं संभाल पाएगी. ऐसा केवल पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी होगा. इमरान खान मंगलवार शाम को पाकिस्तानी जनता को भी संबोधित करेंगे.  

लास वेगास : कोरोना के आगे फेल हुई कैसिनो इंडस्ट्री, एमजीएम ने किया बड़ा ऐलान

आखिर क्यों ब्राजील की जेल से फरार हुए हजारों कैदी ?

श्रीलंका : फ्लाइटों को इतने दिनों के लिए किया गया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -