लास वेगास : कोरोना के आगे फेल हुई कैसिनो इंडस्ट्री, एमजीएम ने किया बड़ा ऐलान
लास वेगास : कोरोना के आगे फेल हुई कैसिनो इंडस्ट्री, एमजीएम ने किया बड़ा ऐलान
Share:

कोरोना वायरस ने आम जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है. ये वायरस लोगों की मौत का कारण तो बन ही रहा है साथ ही काम-धंधों को भी चौपट करवा रहा है. दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में शुमार अमेरिका के लास वेगास स्‍ट्रिप की कैसिनो इंडस्ट्री ने भी इस वायरस के खौफ के आगे घुटने टेक दिये हैं. वायन, एमजीएम जैसे दिग्गज समूहों ने अपने कई कैसिनो व रिजा‌र्ट्स में बंदी का एलान कर दिया है.

यूरोप में कोरोना का कहर, इटली में 2000 से अधिक लोगों की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेवादा प्रांत की क्लार्क काउंटी में कोरोना से पहली मौत के साथ ही इस प्रांत के महत्वपूर्ण शहर लास वेगास में दहशत फैल गई। इसके फौरन बाद यहां के वायन समूह ने रविवार को एलान किया कि वह मंगलवार से अपने कैसिनो में दो सप्ताह की बंदी कर रहा है. वायन के बाद एमजीएम ने भी सोमवार को पहले कैसिनो बंद करने फिर मंगलवार से अपने 13 और ठिकानों में सभी गतिविधियां ठप करने की घोषणा कर दी.

कोरोना पर जर्मनी का बड़ा फैसला, 5 पड़ोसी देशों के साथ लगी बॉर्डर की सील

इस मामले को लेकर एमजीएम रिजा‌र्ट्स के चेयरमैन व सीईओ जिम मुर्रेन ने अपने बयान में कहा कि यद्यपि हम अच्छे स्वास्थ्य के लिए सफाई आदि पर अतिरिक्त संसाधन लगाते हैं लेकिन मौजूदा संकट अभूतपूर्व है. हमें अपने ग्राहकों के हित में बंदी जैसा बहुत कठिन फैसला करना पड़ रहा है. इस संकट से हमारा देश ही नहीं पूरी दुनिया जूझ रही है. इसकी रोकथाम में हम लोगों से जो बन पा रहा है, हम कर रहे हैं.फिलहाल हम एक मई से पहले की कोई बुकिंग नहीं ले रहे हैं. दो हफ्ते बाद हम समीक्षा करेंगे. हालात बेहतर होने पर ही हम कामकाज फिर से शुरू करने पर विचार करेंगे.

श्रीलंका : फ्लाइटों को इतने दिनों के लिए किया गया बैन

टी 20 वर्ल्ड कप पर भी हो सकता है रद्द ! कोरोना को लेकर ऑस्ट्रेलिया ने कही ये बात

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 'इमरान' की मौत, देशभर में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -