BJP नेता उमा भारती ने जेपी नड्डा से की 'पूर्ण शराबबंदी' लागू करने की अपील

By iti mishra
Jan 22 2021 10:58 AM
BJP नेता उमा भारती ने जेपी नड्डा से की 'पूर्ण शराबबंदी' लागू करने की अपील

भोपाल: मध्य प्रदेश में अवैध शराब के बिजनेस को लेकर घमासान मचा हुआ है लेकिन अब इसी बीच भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने एक बड़ा बयान दे डाला है। हाल ही में उमा भारती ने शराबबंदी की पैरवी की है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि भारती ने इसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी बड़ी अपील कर डाली है। हाल ही में उन्होंने अपनी अपील में कहा कि, 'बीजेपी शासित राज्यों में पूर्ण शराबबंदी लागू होनी चाहिए।' उन्होंने यह अपील ट्वीट के माध्यम से की है।

आप देख सकते हैं उमा भारती ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, '' मै अपने राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सार्वजनिक रूप से अपील करती हूं कि जहां भी भाजपा की सरकारें हैं उन राज्यों में पूर्ण शराबबंदी की तैयारी करिए।' इसी के साथ उन्होंने एक अन्य ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, 'कानून व्यवस्था को मेंटेन करने के लिए हजारों करोड़ रूपये खर्च होते हैं समाज में संतुलन बनाए रखने के लिए शराबबंदी एक महत्वपूर्ण कदम है इस पर एक डिबेट शुरू की जा सकती है। शराबबंदी कहीं से भी घाटे का सौदा नहीं है शराब बंदी से राजस्व को हुई क्षति को कहीं से भी पूरा किया जा सकता है किंतु शराब के नशे में बलात्कार, हत्याएं, दुर्घटनाएं छोटी बालिकाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं भयावह हैं तथा देश एवं समाज के लिए कलंक है।'

वैसे अब तक उमा भारती के ट्वीट पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन सभी को उनकी प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

सीरम इंस्टिट्यूट अग्निकांड: आज पुणे पहुंचेंगे CM उद्धव ठाकरे, करेंगे घटनास्थल का दौरा

अपने बयान से पलटे वरुण धवन के चाचा अनिल धवन, नताशा संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

टेल्को के सकल राजस्व में हुई 13.73 प्रतिशत की वृद्धि: TRAI