आर्यन खान ड्रग्स मामले में अहम गवाह प्रभाकर सैल की मौत, वकील बोले- आया था हार्ट अटैक
आर्यन खान ड्रग्स मामले में अहम गवाह प्रभाकर सैल की मौत, वकील बोले- आया था हार्ट अटैक
Share:

मुंबई: मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह रहे प्रभाकर सैल की शुक्रवार को मौत हो गई. उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर हार्ट अटैक आने से प्रभाकर सैल का निधन हुआ है. बता दें कि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में करोड़ों की रिश्वत लेने का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच बैठ गई थी. इस मामले की जांच कर रही NCB की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था. 

प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के समय वो गोसावी के साथ मौजूद थे. प्रभाकर ने खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नामक व्यक्ति के साथ फोन पर 25 करोड़ रुपये से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स करने की बात कर रहा था. केपी गोसावी ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने की बात कही थी. बता दें कि इस हाई प्रोफाइल मामले में बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. 

बता दें कि समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी की थी. इस दौरान उन्होंने आर्यन खान सहित 9 लोगों को ड्रग्स को ड्रग्स मामले में शामिल होने के आरोप में अरेस्ट किया था. हालांकि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था. लेकिन पूछताछ में आर्यन ने स्वीकार किया था कि, वो पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं. इसी मामले में समीर वानखेड़े पर जांच शुरु हुई. उन पर करोड़ों रुपये की वसूली करने के आरोप लगे. बाद में वानखेड़े की NCB से विदाई भी हो गई.

HDFC बैंक को NRLM, ग्रामीण मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा SHG लिंकेज में BPP घोषित किया गया

बेनकाब हुई PM मोदी को मारने की साजिश, धमकी भरे ईमेल में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

भारत में सूरजमुखी के उत्पादन को बढ़ावा देगा कृषि मंत्रालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -