इस गलती की वजह से प्रेत लोक में पहुंच जाते हैं हमारे पूर्वज
इस गलती की वजह से प्रेत लोक में पहुंच जाते हैं हमारे पूर्वज
Share:

इस वर्ष पितृपक्ष की शुरुआत 24 सितम्बर से हो चुकी है. ऐसा कहा जाता है कि श्राद्ध के दिनों में हमारे पूर्वजों की आत्माएं धरती पर आती हैं और हम सब के बीच ही रहते हैं. इस समय पितरों की आत्मा की शांति के लिए और उनका आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए लोग श्राद्ध करते हैं जो कि बहुत जरुरी होता है. ऐसा कहा जाता है कि जिन लोगों का श्राद्ध तीन वर्ष तक ना किया हो वो पितृ योनि से प्रेत योनि में चले जाते हैं.

आज लॉन्च होगा दुनिया का सबसे महंगा जूता, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

श्राद्ध के समय में ज्यादातर लोगों के मन में डर और घबराहट होती है. कुछ लोग इन सब बातों को बेकार मानते हैं. अगर आप भी उनमे से एक है तो हम आपको बता दें जो भी लोग श्राद्ध नहीं करते हैं उनके पूर्वज धरती पर आकर उन्हें श्राप देते हैं और फिर लौट जाते हैं. परिवार में आने वाली पीढ़ी की कुंडली में पितृ दोष का ये सबसे बड़ा कारण माना जाता है.

समोसा चुराते हुए कैमरे में कैद हुए ​प्रिंस हैरी, वायरल हुआ वीडियो

ऐसा कहा जाता है कि पितृ दोष सबसे बड़ा दोष होता है और अगर ये दोष एक बार किसी को लग जाता है तो उसके सारे बने-बनाए काम बिगड़ जाते हैं क्योकि उसके सिर पर कभी भी पितरों का आशीर्वाद नहीं रहता है. तो आप भी अगर अपने पितरों का श्राद्ध नहीं करते हैं तो करना शुरू कर दीजिये. यदि आपको अपने पूर्वजों के श्राद्ध की तिथि पंचांग के अनुसार याद नहीं है तो इसमें टेंशन वाली कोई बात नहीं है. आप अपने पितरों का श्राद्ध सर्वपितृ अमावस पर कर सकते हैं.

खबरें और भी....   

मरीज को घर लेने आई एम्बुलेंस को ही ले उड़ी महिला, पूछने पर दिया ये जवाब

नाखून खाने से लड़की को हुआ कैंसर, इस वजह से खाती थी

Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -