समोसा चुराते हुए कैमरे में कैद हुए ​प्रिंस हैरी, वायरल हुआ वीडियो
समोसा चुराते हुए कैमरे में कैद हुए ​प्रिंस हैरी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

ब्रिटेन के सबसे हैंडसम राजकुमार हैरी 19 मई को हॉलीवुड एक्ट्रेस मेघन मर्केल से शादी के बंधन में बंधे थे | इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। आपको बात दें पूरी शादी इंटरनेट पर लाइव हुई थी जिसे करीब लाखों लोगों ने देखा था। प्रिंस हैरी ने लव मैरिज की हैं। वह दुनिया के मशहूर लोगों में शुमार हैं। हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह समोसा चुराते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके बाद कुछ इस तरह दिया रिएक्शन।  

मरीज को घर लेने आई एम्बुलेंस को ही ले उड़ी महिला, पूछने पर दिया ये जवाब

वायरल हो रहा वीडियो प्रिंस की पत्नी मेगन मार्केल की पार्टी का हैं। इस पार्टी में मेगन ने अपनी एक बुक लॉन्च की हैं जिसमें कई नामी शख्सियत ने शिरकत की हैं। इसी पार्टी में प्रिंस हैरी को टेबल पर से एक समोसा चुराता हुआ देखा गया | आप इस वीडिया में देख सकते हैं कि कैसे वह समोसा चुराकर अपने हाथों को पीछे करके गेस्ट के साथ खड़े हो गए। कैमरे की नजरें तो हमेशा प्रिंस हैरी पर रहती हैं ताकि उनके अच्छे कैप्शन को क्लिक किया जा सकें। 

नाखून खाने से लड़की को हुआ कैंसर, इस वजह से खाती थी

 

जब उनकी इस हरकत का वीडियो बनाया जा रहा था तब हैरी को पता चला कि उनकी चोरी का वीडियो बनाया जा रहा है तो उन्होंने कैमरे को देखकर बड़ी सी स्माइल दी। गौरतलब  है कि प्रिंस हैरी और मेघन की शादी में नामचीन लोगों को ही न्यौता था उन्हीं में से देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा भी शामिल थी। वह मेघन की तरफ से थी। 

यह भी पढ़ें 

Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब

चीन के स्टूडेंट्स सीख रहे तमिल भाषा, कारण कर देगा हैरान

Video : दो मुंह वाला दुर्लभ सांप, ऐसा रहता है इसका जीवनकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -