Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब
Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो घडियाल का वीडियो है. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है देखकर सभी हैरान भी हैं. आपने भी देखे ही होंगे कई अजीब और थोड़े डरावने वीडियो जिसे देखकर हम ये भी सोचते हैं कि ये हो कैसे सकता है बल्कि ऐसा सो भी जाता है. इस वीडियो में ऐसा ही कुछ है जो आपको हैरान करने के लिए काफी यही. आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में.

Video : दो मुंह वाला दुर्लभ सांप, ऐसा रहता है इसका जीवनकाल

दरसल, ये वीडियो एक घड़ियाल से जुड़ा है जो किसी खतरनाक घटना से कम नहीं है. ये घटना फ्लोरिडा में हुई है, जहां एक केनोई यानी छोड़ी सकरी नाव अपने रस्ते जा रही थी लेकिन कुछ देर बाद वो पानी में किसी चीज से टकराकर फंस गई. ऐसा अक्सर हो जाता है के कि नाव किसी बड़ी चीज़ से आ कर टकरा जाती है और नुकसान हो जाता है. ऐसा ही इस नाव के साथ भी हुआ है. ये नाव जब फंसी तो नव में बैठे शख्स ने देखा ने नीचे देखा तो एक बहुत बड़ा घड़ियाल दिखाई दिया. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सी थ्रू केनोई कंपनी ने शेयर किया है जिसे अब तक काफी बार देखा जा चुका है और बहुत ही अजीब भी है. इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह घड़ियाल के पीठ पर नाव फंस गई है जिससे शख्स और घड़ियाल को दोनों को परेशानी हो रही है. 

यह भी पढ़ें..

न्यूड होकर 200 महिलाओं ने एक साथ पानी में लगाई डुबकी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Video : ऐसा हाथ जिसे देखकर ही डर जायेंगे आप

साल में सिर्फ एक बार 12 घंटे के लिए खुलता है ये मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -