आज लॉन्च होगा दुनिया का सबसे महंगा जूता, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
आज लॉन्च होगा दुनिया का सबसे महंगा जूता, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
Share:

कई बार आप भी सेलिब्रिटीज के महंगे-महंगे फुटवियर देखकर हैरान हो जाते होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे जूते के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत जानकार आपके होश उड़ जाएंगे. जिस जूते के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत पर तो आम आदमी आराम से अपना पूरा जीवन बिता दे. जी हाँ.... आज हम उस जूते के बारे में बता रहे हैं जिसे दुनिया का सबसे महंगे जूता कहा जा रहा है. ये जूता आज यानी बुधवार को ही संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में लॉन्च किया जाएगा. जब आप इस नायाब जूते की कीमत सुनेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे.

चीन के स्टूडेंट्स सीख रहे तमिल भाषा, कारण कर देगा हैरान

तो आप भी दिल थाम कर बैठिये क्योंकि हम आपको अब इस महंगे जूते की कीमत जो बताने जा रहे हैं. इस गोल्डन कलर के बेहद खूबसूरत जूतों की कीमत है 1.7 करोड़ डॉलर जिसे अगर भारतीय मुद्रा में देखा जाए तो इसकी कीमत करीब 1.23 अरब रुपये होगी. अब आपके भी दिमाग में ये सवाल तो आ ही रहा होगा कि इन जूतों में ऐसा क्या खास है जो इसकी कीमत इतनी ज्यादा है? तो चलिए हम आपके इस सवाल का जवाब भी दे ही देते हैं. दरअसल इस खूबसूरत से गोल्डन रंग के जूतों में हीरे और सोने का उपयोग किया गया है.

Video : दो मुंह वाला दुर्लभ सांप, ऐसा रहता है इसका जीवनकाल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JADA DUBAI (@jadadubai) on

इस जूते को बनाने में कारीगरों को पूरे 9 महीने लगे हैं तब जाकर वो इतने खूबसूरत फुटवियर का निर्माण कर पाए हैं. कंपनी ने इस जूते का नाम 'पैशन डायमंड शू' दिया है. इस महंगे जूते को यूएई की कंपनी जदा दुबई ने पैशन ज्वैलर्स के मिलकर बनाया है. आपको बता दें जदा दुबई की मशहूर कंपनी है और इसे सभी फुटवेयर्स में हीरे लगाने के तौर पर ही जाना जाता है. इस महंगे और खास जूते की जोड़ी को दुबई के 7 स्टार होटल बुर्ज खलीफा में लॉन्च किया जाएगा.

मरीज को घर लेने आई एम्बुलेंस को ही ले उड़ी महिला, पूछने पर दिया ये जवाब

नाखून खाने से लड़की को हुआ कैंसर, इस वजह से खाती थी

Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -