मरीज को घर लेने आई एम्बुलेंस को ही ले उड़ी महिला, पूछने पर दिया ये जवाब
मरीज को घर लेने आई एम्बुलेंस को ही ले उड़ी महिला, पूछने पर दिया ये जवाब
Share:

क्या हो जब कोई एम्बुलेंस में हो और कोई उसी एम्बुलेंस को चुरा कर भाग जाए. बात थोड़ी अजीब तो लगती है, भला एम्बुलेंस को ले जा कर कोई करेगा और क्या मिलेगा जिसमें एक मरीज हो उसका. लेकिन आपको हैरानी होगी कि ऐसे भी लोग होते हैं जो ऐसी हरकत कर जाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक मामला सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हैरानी ही होगी और यही सवाल होगा कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है. 

Video : नाव के नीचे फंसा घड़ियाल, शख्स के साथ घड़ियाल की भी हुई हालत ख़राब

दरअसल, अमेरिकी के राज्य ओरेगन का ये मामला है जहां एक 37 वर्षीय वुड नाम की महिला एम्बुलेंस ही ले भागी. बता दें ये एम्बुलेंस एक मरीज को लेने पहुंची थी. मेडिकल घर में मरीज को अस्पताल ले जाने तक सीपीआर दे रही थी और इसी बीच ये घटना हो गई लेकिन पुलिस को इसकी जैसे ही खबर लगी तो पुलिस ने उस महिला का कुछ किलोमीटर तक पीछा किया और  उसे पकड़ लिया. इस पर महिला से सवाल भी पूछा गया तो उसने अपनी गलती मानाने से इंकार कर दिया. साथ ही उसने जवाब दिया कि एंबुलेंस को खुला क्यों छोड़ा. वो कहत है कि वो एक बहुत अच्छी ड्राइवर हैं और किसी को नुकसान नहीं पहुँचाया. 

Video : दो मुंह वाला दुर्लभ सांप, ऐसा रहता है इसका जीवनकाल

जब महिला नहीं रुक रही थी तो पुलिस ने उसके टायर में पंचर कर दिया जिस वजह से उसे गाड़ी रोकनी पड़ी. इतना ही नहीं इस महिला पर पहले ही कानून के नियम तोड़ने के कई मामले हैं और उसे अब इसकी सज़ा मिलेगी जिस पर उसे कुल 13 चार्ज लगाए गए हैं.

यह भी पढ़ें..

न्यूड होकर 200 महिलाओं ने एक साथ पानी में लगाई डुबकी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Video : ऐसा हाथ जिसे देखकर ही डर जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -