IMD की चेतावनी, मुंबई में आज फिर होगी भारी बारिश
IMD की चेतावनी, मुंबई में आज फिर होगी भारी बारिश
Share:

नई दिल्ली : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के हालात बारिश के चलते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. पिछले दिनों हुई बारिश से लोग अब तक खासी परेशानी झेल रहे है. बता दे कि बीते दिनों बारिश में पूरी मायानगरी जलमग्न हो गई थी. जहां आम से लेकर ख़ास हर व्यक्ति खासा परेशान हुआ था. वहीं अब एक बार फिर मुंबई पर संकट के बादल मंडरा सकते है. ख़बरों की माने तो इसे लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी भी जारी की है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज भी मुंबई में भरी बारिश हो सकती है. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) से मिली जानकारी के मुताबिक़, मुंबई में आज एक बार फिर भारी बारिश होने का अनुमान है. आईएमडी, मुंबई ने एक चेतावनी जारी कर कहा कि वृहद मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिलों के कुछ स्थानों पर भारी बारिश का अनुमान है. 

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने इस संबंध में कहा है कि मुंबई में सुबह बारिश साढ़े आठ बजे से अपने पैर पसार सकती है. विभाग ने शुक्रवार शाम तक मुंबई वासियों के लिए चेतावनी जारी की है. इससे पहले हाल ही में पिछले सप्ताह के अंत में भारी बारिश ने मुंबई और ठाणे को अपना निशाना बनाया था. वहीं सोमवार को भी मुंबई में बारिश का कहर जारी था. इससे यातायात भी काफी प्रभावित हुआए था. फ़िलहाल मायानगरी मुंबई में अभी मौसम साफ़ हैं. 

मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश अपडेट : अब तक पांच मौते

पीएम मोदी सबसे ज्यादा फेक व्यक्ति हैं-संजय निरूपम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -