मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश अपडेट : अब तक पांच मौते
मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश अपडेट : अब तक पांच मौते
Share:


मुंबई में एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया. हादसा घाटकोपर इलाके मे हुआ. प्लेन एक निर्माणाधीन ईमारत से जा भिड़ा और इस हादसे में कुल पांच लोगों के मारे जाने की खबर है एक राहगिर  भी इसकी चपेट में आने से मारा गया . हादसा स्थल पर फिलहाल दमकल की पांच गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. यह चार्टर्ड विमान रिहायशी इलाके में गिरा है जिस कारण ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है. हादसा घाटकोपर इलाके की है. विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. पुलिस और दमकल कि गाड़िया घटना स्थल पर पहुंच चुकी है और राहत और बचाव के कार्य शरू कर दिए गए है. 

कहा जा रहा है कि चार्टर्ड विमान यूपी सरकार का था. घाटकोपर के सर्वोदय नगर इलाके में यह हादसा हुआ. हादसे के बाद कई लोग वह जमा हो गए है और बारिश के बीच जलते प्लेन को देखने के लिए आस पास खड़े है. पुलिस और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने कि कोशिश कर रहे है वही पायलट एक ही बार में आग में इतना झुलस गया कि उसकी मौत हो गई . प्लेन से उठता धुआँ चारो ओर फ़ैल गया है और दूर से ही देखा जा सकता है.

पुलिस ने आस पास के इलाके को खाली करवाया है ताकि अन्य किसी अप्रिय घटना को टाला जा सके. प्लेन एक निर्माण दिन ईमारत से जा भिड़ा ओर इस हादसे में कुल पांच लोगों के मारे जाने की खबर है एक राहगिर  भी इसकी चपेट में आने से मारा गया 

मुंबई की खबर: रिहायशी इलाके में गिरा चार्टर्ड प्लेन, एक मौत

सेना का लड़ाकू विमान क्रैश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -