एक रोल के लिए इस एक्टर ने छोड़ दिया था खाना, पीता था सिर्फ कॉफी
एक रोल के लिए इस एक्टर ने छोड़ दिया था खाना, पीता था सिर्फ कॉफी
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले रणदीप हुड्डा पिछले कई सालों से फिल्मों में एक्टिव हैं. वहीं उनकी गिनती बॉलीवुड के उन कलाकारों में होती है जो अपने किरदार के लिए जी जान लगा देते हैं. जी हाँ, आपने देखा ही होगा उनके रोल में हमेशा नयापन दिखता है. आपको याद हो साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म सरबजीत में ट्रांसफॉर्मेशन से रणदीप ने सबको चौंका दिया था. उस समय पर्दे पर उनकी मेहनत निखरकर आई थी और फिल्म में उनके किरदार को जमकर प्यार मिला था. जी दरअसल रणदीप ने इस फिल्म सरबजीत के लिए हैरतअंगेज तरीके से 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

वहीं उन्हें इस ट्रांसफॉर्मेशन में उनकी बहन और ओबेसिटी, मेटाबॉलिक मेडिसिन एंड क्लीनिकल न्यूट्रिशन स्पेशलिस्ट डॉ अंजलि हुड्डा ने मदद की थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने रणदीप की बहन का किरदार निभाया था जबकि ऋचा चड्ढा उनकी पत्नी के रोल में नजर आई थी और फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था. अब रणदीप ने हाल ही में इस फिल्म के चार साल होने पर फिल्म के दौरान खींची गई एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ''इस रोल ने उनकी जान ही ले ली थी.'' आपको पता ही होगा कि रणदीप ने वजन कम करने के लिए कई और भी तरीके अपनाए थे. जी दरअसल उस समय उन्होंने अपनी डाइट से कैलोरी और कार्बोहाइड्रे वाली चीजों को हटा दिया था और उनके खाने में सिर्फ प्रोटीन ही होता था.

वहीं इसके अलावा उन्होंने कैलोरी बर्न करने के लिए घुड़सवारी का सहारा लिया था. केवल इतना ही नहीं बल्कि कई बार वो खाना तक नहीं खाते और सिर्फ कॉफी पीते थे. आप सभी को यह भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स सरबजीत सिंह पर आधारित है जो शराब के नशे में बॉर्डर पार कर लेता है और फिर उसकी बहन उसे हिंदुस्तान वापस लाने के लिए जी जान से जुट जाती हैं. अब बात करें रणदीप के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने बीते दिनों ही नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में एक शानदार एक्शन से भरपूर किरदार निभाया था.

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -