लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' का लुफ्त उठा रहे हैं पकंज

इस समय फैले हुए कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के चलते जारी लॉकडाउन में अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो 'मिर्जापुर' का लुफ्त उठा रहे हैं. जी हाँ, इसमें वह गैंगस्टर कालीन भइया के किरदार में नजर आए थे और अब उनका कहना है कि अपने शो को दोबारा देखने का अनुभव उन्हें खूबसूरत लगा.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान पंकज ने कहा, 'जब आप शूटिंग करते हैं, तब आपको कहानी तो पता होती है, लेकिन आप बस अपने किरदार पर ही ध्यान देते हैं. मुझे इसकी कहानी शुरू से लेकर अंत तक पसंद है, लेकिन एक दर्शक के तौर पर इसे देखने पर मुझे इसकी खूबसूरती का एहसास हुआ.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'मुझे आश्चर्य होता था कि लोग कहानी को आगे के समय के लिए बचाकर क्यों नहीं रखते हैं, क्यों नहीं एक समय पर एक ही एपिसोड देखते हैं, लेकिन मिजार्पुर की कहानी कुछ ऐसी है? कि एक समय के बाद आप इसकी आगे की कहानी को जानने के लिए बेबस हो जाते हैं.'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'लॉकडाउन के दौरान शो को देखते वक्त उन्हें एहसास हुआ कि टीम ने वाकई में बेहतरीन काम किया है.' अब बात करें अभिनय की तो पंकज आने वाले समय में कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं.

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

'पाताल लोक' की सफलता का कारण कहानी को मानती हैं अनुष्का शर्मा

घर पर लघु फ़िल्में बना रहीं हैं बिदिता बाग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -