चपरासी के साथ थे नाज़ायज़ संबंध, पत्नी ने रच डाली पति को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश
चपरासी के साथ थे नाज़ायज़ संबंध, पत्नी ने रच डाली पति को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश
Share:

लखनऊ: इंटर कॉलेज के चपरासी के साथ नाज़ायज़ संबंधों में पड़कर एक शादीशुदा महिला ने अपने ही पति को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। पति उसके अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। महिला को प्रेमी संग एक दिन उसके पति ने आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था, जिसके बाद महिला को उसके पति ने जमकर पीटा भी था। पिटाई से आहत महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति को मारने की साजिश रच डाली थी। । 

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला ने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर उसे गला दबाकर मार डाला। महिला ने पति की हत्या का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगाया, मगर पुलिस की छानबीन में असली कातिल का खुलासा हो गया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट करके जेल भेज दिया है। मामला बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र का है। खुर्दमऊ गांव के पास तालाब के किनारे लगभग 5 दिन पहले क्षेत्र के ही कैलाश बहेलिया की लाश मिली थी। उसके गले में अंगौछा कसा हुआ था। उसके सिर पर चोट के भी चिन्ह थे। मृतक की पत्नी ने अपने ही गांव के अंशु कुमार व तिलकराम से पुरानी दुश्मनी का हवाला देकर हत्या किये जाने का इल्जाम लगाया था।

SP दिनेश कुमार सिंह ने इस मामले में टीम गठित कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया था। छानबीन के दौरान पुलिस कई महत्वपूर्ण सुराग मिले थे। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी रामकुमार यादव उर्फ गुट्टी पुत्र महेश प्रसाद निवासी ग्राम किन्तूर थाना बदोसराय को अल्लापुर मजरे किन्तूर के पास से अरेस्ट कर लिया। आरोपियों ने बताया कि मृतक की पत्नी व रामकुमार से नाज़ायज़ सम्बंध थे। कुछ दिन पहले मृतक ने अपनी पत्नी को एक अन्य युवक को आपत्तिजनक हालत में देखा था। जिस पर उसने उसकी पिटाई की थी। इस पर पत्नी ने रामकुमार के साथ मिल कर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी।

पत्नी ने पति की हत्या की पूरी साजिश तैयार कर ली थी। 17 जून को पत्नी ने कैलाश को बच्चों की फीस कम करने के बहाने रामकुमार के पास चलने को कहा था। दरअसल महिला का प्रेमी रामकुमार एक कॉलेज में चपरासी का काम करता है। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि जैसे ही उसका पति बदोसराय पहुंचा, तो उसने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर दे दी और बलेनो कार में बैठा लिया। कार में रामकुमार और रेनू ने कैलाश का गला कस कर गाड़ी में रखे पाना से सिर पर भी वार कर उसे मार डाला। 

शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग ने 15 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

राशन कार्ड में नाम चढ़ाने का झांसा देकर शादीशुदा महिला का रेप, फोटो उतारकर करने लगा ब्लैकमेल

शादी के 13 साल बाद प्रेमी संग भागी 4 बच्चों की माँ, पति ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -