महाराष्ट्र के जालना जिला में महिला का उतारा मौत के घाट
महाराष्ट्र के जालना जिला में महिला का उतारा मौत के घाट
Share:

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने एक महिला के दो ससुरालियों को उसकी और उसके साथी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, कथित रूप से एक "अवैध संबंध", शुक्रवार को एक अधिकारी ने कहा जिन्हें महाराष्ट्र के जालना जिले में एक ट्रैक्टर के नीचे कुचल दिया गया था। अंबाद पुलिस निरीक्षक अनिरुद्ध नांदेड़कर ने बताया, आरोपी बाथवेल संपत लालजारे और उसके बेटे विकास लालजारे, घंसवांगी तहसील के तहत चपलगांव गांव के निवासी हैं।

बाथवेल लालज़ारे एक विधवा महिला मरिया के ससुर हैं, जबकि विकास लालज़ारे उनके साले हैं। पुलिस ने कहा कि 32 वर्षीय मरिया लालजारे के पति की दस साल पहले मृत्यु हो गई थी और वह अपने ससुराल में रहती थी। उन्होंने कहा कि वह उसी गांव के निवासी हरबाक भागवत (27) के साथ एक विवाहित व्यक्ति के साथ संबंध में थी।

पुलिस के बयान के अनुसार, उसके ससुराल वालों ने उनके रिश्ते का विरोध किया और इसके बारे में पता चलने पर श्री भागवत को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि श्री भागवत ने पिता-पुत्र की जोड़ी के खिलाफ अंबाद पुलिस स्टेशन और जिले के एसपी के पास शिकायत दर्ज कराई थी, साथ ही दावा किया कि उनसे उनकी जान को खतरा था। उन्होंने कहा कि 30 मार्च को भागवत और मरिया ने भाग लिया और गुजरात पहुंचे, जिसके बाद उनके परिवार द्वारा पुलिस में एक गुमशुदगी दर्ज कराई गई। 28 अक्टूबर को, दोनों एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक पास के गांव में मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, जब आरोपी विकास लालज़ारे ने कथित तौर पर उनकी मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर से टकरा दिया और उन्हें पहियों के नीचे कुचल दिया।

घायल दंपति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि श्री भागवत की पत्नी ने विकास लालजारे और उनके पिता पर अपने पति और मारिया की हत्या का आरोप लगाया।

व्यापारी की आँख में मिर्ची डालकर लुटे 12 लाख के गहने, एक दिन पहले ही खोली थी नई दूकान

टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'

कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -