कार दुर्घटना में दोस्त को खोने पर याशिका आनंद का छलका दर्द, कहा-
कार दुर्घटना में दोस्त को खोने पर याशिका आनंद का छलका दर्द, कहा- "मैं हमेशा जीवित रहने के लिए दोषी महसूस करूंगी"
Share:

तमिल अभिनेत्री याशिका आनंद, जो हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में शामिल हुई थीं और जिसके परिणामस्वरूप उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ने अपने सबसे अच्छे दोस्त पवनी की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उसने कहा कि वह हमेशा जीवित रहने के लिए दोषी महसूस करेगी और उम्मीद करती है कि उसका परिवार उसे माफ कर दे। 25 जून को चेन्नई के महाबलीपुरम के ईस्ट कोस्ट रोड पर याशिका आनंद का एक्सीडेंट हो गया। वह अपने दोस्तों के साथ यात्रा कर रही थी, तभी उनका वाहन बीच में जा टकराया और पास के गड्ढे में गिर गया।

समाचार रिपोर्टों के अनुसार याशिका के एक दोस्त वल्लीचेट्टी पावनी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा दोपहर करीब 1 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यशिका जिस एसयूवी में अपने दोस्तों के साथ यात्रा कर रही थी, वह तेज गति से चल रही थी और नियंत्रण खो बैठी थी। वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ले गईं, याशिका ने लिखा: "मैं वास्तव में व्यक्त नहीं कर सकती कि मैं अभी क्या कर रही हूं। मैं हमेशा जीवित रहने के लिए दोषी महसूस करूंगा। मुझे नहीं पता कि मुझे उस दुखद दुर्घटना से बचाने के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहिए या मेरे सबसे अच्छे दोस्त को मुझसे दूर करने के लिए अपने पूरे जीवन में भगवान को दोष देना चाहिए। ”

आपको बता दें कि याशिका ने तमिल बिग बॉस के एक सीजन में काम करने के बाद प्रसिद्धि पाई। उन्होंने इरुत्तु अरैयिल मुराट्टू कुथु जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और नोटा और ध्रुवंगल 16 में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। उन्होंने हाल ही में आगामी तमिल फिल्म इवान थान उथमन की शूटिंग पूरी की है। उनके पास राजा भीमा और पंबट्टम जैसी फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं।

पड़ोसी के साथ नाज़ायज़ संबंध के चलते पत्नी ने की सभी हदें पार, रचा ये खौफनाक षड्यंत्र

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर को 40 मिनट तक पीटा था, चार्जशीट में खुलासा

वेंकट भारद्वाज ने आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में इस एक्टर को किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -