वेंकट भारद्वाज ने आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में इस एक्टर को किया लॉन्च
वेंकट भारद्वाज ने आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में इस एक्टर को किया लॉन्च
Share:

निर्देशक वेंकट भारद्वाज की नवीनतम फिल्म आमलेट को सीधे उपग्रह रिलीज मिला। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिसके बाद निर्देशक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार है। आहट नामक आगामी क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें नवोदित अभिनेता कबीर सोमैयाजी मुख्य भूमिका में हैं।

कबीर मुंबई में बसे एक कन्नड़ हैं, जिन्होंने कनाडा के टोरंटो फिल्म स्कूल से पढ़ाई की है। उन्होंने दो साल में अपना कोर्स पूरा किया। बाद में, उन्होंने अनुपम खेर संस्थान में अभिनय का कोर्स किया और अब वेंकट भारद्वाज की फिल्म के साथ कन्नड़ सिनेमा में अपने प्रवेश को लेकर उत्साहित हैं। जबकि फीमेल लीड में प्रिया हेगड़े को कबीर के साथ जोड़ा गया है। वह अपनी टीवी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कन्नड़ फिल्म जिल्खा में काम किया है। उसने कुछ तेलुगु प्रोजेक्ट भी किए हैं। फिल्म नवंबर 2020 में बेंगलुरु में फ्लोर पर चली गई और इसे सिर्फ 25 दिनों में शूट किया गया।

सिल्वरलाइन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बॉम्बे प्रकाश द्वारा निर्मित, फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। निर्माता एक नाटकीय रिलीज का लक्ष्य बना रहे हैं। आहाता के कलाकारों में उग्रम मंजू, दिनेश मंगलुरु, गोपी कृष्ण देशपांडे, और नागेंद्र, अन्य मान्यता प्राप्त अभिनेताओं में शामिल हैं।

संसद पहुँच रहे हर सांसद को गेंहू की बाली दे रही हरसिमरत कौर, जानिए क्या है माजरा ?

मानसून सत्र में चल रहे हंगामे को लेकर भड़के प्रकाश जावड़ेकर, बोले- नकारात्मक राजनीति कर रहा है विपक्ष...

इंदौर: MY अस्पताल में वार्ड बॉय ने महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -