इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो
इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में इलियाना डिक्रूज अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं.इस फोटो में वे बेहद ही ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं.अक्सर इलियाना डिक्रूज अपने हॉट और सेक्सी फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं.फैंस के बीच उनकी ये फोटो खूब पॉपुलर हुई थी. उनके इस फोटो के लोग फैन हो गए हैं.

अगर इलियाना डिक्रूज के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी कॉमेडी फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम दिखाई दिए थे. फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. हालांकि इलियाना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म की कहानी ज्यादा वक्त तक लोगों को रोकने में कामयाब नहीं हो पाई.

अब जल्द ही इलियाना द बिग बुल में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आने वाले थे. उनकी ये फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी. इलियाना डिक्रूज ने 2012 में अनुराग बसु की फिल्म बर्फी से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था.फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद कियगया था. फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह 2014 में मैं तेरा हीरो में नजर आई. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -