फिल्म मिस्टर लेले में इन दो अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे वरुण धवन

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करन जौहर द्वारा निर्मित अपकमिंग फिल्म मिस्टर लेले के नाम को लेकर पहले चर्चा की जा रही थी. लेकिन अब फिल्म के लिए मिस्टर लेले नाम को फाइनल कर दिया गया है. इसमें वरुण धवन के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवानी नजर आने वाले  हैं.वरुण धवन  इस में कियारा और भूमि के मिस्टर लेले बनने वाले हैं.

हालांकि अब तक नाम के अलावा इस फिल्म को लेकर और कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन आपको मिस्टर लेले में भरपूर मसालेदार एंटरटेंमेंट देखने को मिलेगा. मिस्टर लेले पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है. साथ ही वरुण धवन पहली बार कियारा और भूमि के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. शशांक खेतान के साथ वरुण धवन की ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले शशांक खेतान ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनाई था, जिसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन अगले वर्ष श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आने वाले हैं. इसके बाद वह सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 में नजर आएंगे. कुली नंबर 1 को वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. वरुण इन दिनो फिल्म की शूटिंग में बिजी है. दोनों फिल्मों के बाद अब वरुण की तीसरी फिल्म मिस्टरर लेले का भी ऐलान कर दिया गया है.

वही दूसरी ओर भूमि पेडनेकर हाल ही में सांड की आंख और बाला जैसी फिल्मों में दिखाई दी थी. वहीं भूमि की पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं कियारा आडवाणी भी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में हैं. अब तीनों ही तिकड़ी को मिस्टर लेले में देखना काफी मजेदार होगा. अब तक तीनों को एकसाथ किसी फिल्म में नहीं देखा गया. 

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

मौनी रॉय ने शेयर किये हॉट एंड सेक्सी फोटोज, ब्लैक ड्रेस में लग रही है कमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -