बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

नई दिल्ली: इतिहास की सबसे भीषण युद्धों में से एक पानीपत की तीसरी जंग पर्दे पर उतना असर पैदा नहीं कर सकी, जिसके चलते आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म 'पानीपत' ने पहले सप्ताह में उम्मीदों के अनुसार कलेक्शन नहीं किया. इस बीच निर्माताओं ने फ़िल्म की लम्बाई कम करके आज (शुक्रवार) से इसे फिर से रिलीज़ किया है. 

इस फ़िल्म में भी भारतीय जांबाज़ों को अफ़गानी आक्रमणकारियों से लड़ाई लड़ते हुए दिखाया गया था. केसरी के बाद 2019 की दूसरी वॉर फ़िल्म पानीपत है, जिसमें मराठाओं और अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली की बीच युद्ध की कहानी दर्शाई गई है. 6 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फ़िल्म का पहले सप्ताह में कलेक्शन अच्छा नहीं रहा. फ़िल्म ने पहले दिन महज 4.12 करोड़ ही कमाए थे. शनिवार और रविवार को पानीपत की कमाई कुछ बढ़ी और फ़िल्म ने 5.78 करोड़ और 7.78 करोड़ का कलेक्शन किया. 

वर्किंग वीक में सोमवार को फ़िल्म ने 2.59 करोड़ की कमाई की थी, जबकि मंगलवार को 2.21 करोड़ कमाए थे. बुधवार को फ़िल्म ने महज 1.70 करोड़ ही जमा किए हैं. गुरुवार को फ़िल्म की रिपोर्ट और ख़राब रही. ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि गुरुवार को रिलीज़ के सातवें दिन पानीपत एक करोड़ के लगभग ही कमा सकी है, हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं.

Box Office Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

'छपाक' का ट्रेलर देखने के बाद बोलीं लक्ष्मी अग्रवाल, कहा- दीपिका को देखकर ऐसा लगा जैसे....

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी